चेन्नई: तमिल टीवी एक्ट्रेस संगीता बालन को चेन्नई के एक रिसॉर्ट में देह व्यापार रैकेट चलाने के आरोप में रविवार को गिरफ्तार किया गया है. खबर के मुताबिक संगीता के अलावा एक सतीश नाम के आदमी को भी गिरफ्तार किया गया है. आरोप है कि ये दोनों काम ढूंढ रहीं नौजवान लड़कियों को टीवी और फिल्मों में कॉस्ट करने और अच्छे पैसे देने का लालच देकर अपने जाल में फंसाते थे.

दोनों आरोपियों को चेन्नई के नजदीक एगमोर की चीफ मेट्रोपोलिटिन मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश कराने के बाद जेल भेज दिया गया है. फेमस सीरियल वानी रानी में नजर आ चुकीं संगीता तमिल टीवी इंडस्ट्री में जाना पहचाना नाम हैं.

कास्टिंग काउच का भूत
फिल्म इंडस्ट्री में समय समय पर कास्टिंग काउच के आरोप लगते रहे हैं. पिछले दिनों अप्रैल में तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का आरोप लगाते हुए विरोध जताने के लिए में तेलगु फिल्मों की उभरती हुई अभिनेत्री श्री रेड्डी ने टॉपलेस होकर प्रदर्शन किया था. श्री रेड्डी ने हैदराबाद के पॉश इलाके में स्थित फिल्म चैंबर के ऑफिस के नीचे टॉपलेस होकर धरना दिया था, जिसके बाद पुलिस ने प्रदर्शन की सूचना पाकर अभिनेत्री को हिरासत में ले लिया था.

बता दें श्री तेलुगू फिल्म इंड्रस्टी में करियर बनाने की कोशिशों में जुटीं हुई हैं. उन्होंने विरोध प्रदर्शन के दौरान खुलासा करते हुए टॉलीवुड में 75 प्रतिशत स्‍थानीय कलाकारों को मौका दिए जाने की बात कही था. इसके अलावा भी कई अभिनेत्रियां कास्टिंग काउच का आरोप लगा चुकी हैं.