Chennai, Mumbai, Bangalore Weather Update: मौसम देशभर में तेजी से बदल रहा है. राजधानी दिल्ली में फिलहाल मौसम अच्छा बना हुआ है साथ ही प्रदूषण के स्तर में भारी गिरावट दर्ज की गई है. दक्षिण भारतीय राज्यों में भी मौसम तेजी से करवट बदल रहा है. हम आपको देश के कुछ राज्यों और उनके खास शहरों के मौसम की जानकारी देने वाले हैं. चेन्नई, मुंबई और बैंगलोर में भी मौसम बीते एक हफ्ते से लगातार बदल रहा है.

Mumbai Weather Update: मुंबई पर बादलों का कब्जा

मौसम विभाग (weather department) के अनुसार मुंबई के आसमानों में बादल (cloud) छाया हुआ है. दिन का न्यूनतम और अधिकतम तापमान (Temperature) 34-38 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा. संभावना है कि जल्द ही आसमान साफ होगा. बादल हटने के बाद अच्छी धूप निकलने की संभावना है. रात के वक्त तापमान में गिरावट आने की संभावना है. यह तापमान 27 डिग्री सेल्सियस तक गिर सकता है.

Delhi NCR Weather Today: दिल्ली की हवा हुई साफ, दहाई अंक में पहुंचा AQI

Bangalore Weather Update: बैंगलोर आंधी-तूफान की संभावना

मौसम विभाग के अनुसार बैंगलोर में फिलहाल बादल ने अपना डेरा जमाया हुआ है. दिन का अधिकतम और न्यूनतम तापमान 26-28 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की संभावना है. वहीं रात के वक्त तापमान में भारी गिरावट देखने को मिल सकती है. रात के वक्त तापमान 19 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है. साथ ही शाम के वक्त आंधी-तूफान के आने की भी संभावना है.

Chennai Weather Update: चेन्नई में होगी हल्की बारिश

मौसम विभाग के अनुसार, चेन्नई में फिलहाल बादल छाए हुए हैं. दिन का अधिकतम और न्यूनतम तापमान 30-36 डिग्री के बीच रहने वाला है. वहीं शाम और रात के वक्त बादल घिरे रहेगे साथ ही बारिश (Rain) होने की संभावना है. बारिश की वजह से तापमान में भारी गिरावट देखने को मिल सकता है. रात के वक्त न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच सकता है.