नई दिल्ली. छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल के पिता नंद कुमार बघेल ने पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. उन्होंने कहा है कि वह पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने कहा है कि कांग्रेस उन्हें टिकट नहीं देती है तो वह निर्दल ही चुनाव लड़ेंगे.

एक वीडियो जारी करते हुए नंद कुमार ने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी जहां से भी चुनाव लड़ेंगे वह वहां से उनके खिलाफ मैदान में उतरेंगे. उन्होंने कहा है कि वह बनारस से चुनाव लड़ सकते हैं. यही नहीं उन्होंने कहा कि मोदी बनारस के अलावा कहीं और से भी चुनाव लड़ेंगे तो वह वहां से भी उनके खिलाफ चुनाव लड़ने जाएंगे.

नंद कुमार बघेल ने कहा है कि यदि पीएम मोदी की जगह मुरली मनोहर जोशी या लाल कृष्ण आडवाणी चुनाव लड़ते हैं तो वह चुनाव नहीं लड़ेंगे और अपना संकल्प वापस ले लेंगे. उन्होंने कहा कि जिस तरह से छत्तीसगढ़ की 11 सीटों के लिए उम्मीदवार बदले गए हैं उसी तरह पीएम के लिए भी उम्मीदवार बदले जाएं. ऐसा होने पर वह अपना संकल्प वापस ले लेंगे.

इतना ही नहीं नंद कुमार बघेल ने कहा कि वह चाहते हैं कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री बनें. उन्होंने कहा कि इसके लिए छोटी-छोटी पार्टियां संकल्प लें कि वह कांग्रेस को समर्थन देकर उसकी सरकार बनाएंगी.