रायपुर: छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस की नेत्रियों ने सोमवार को उत्तर प्रदेश बीजेपी कार्यालय में गौमूत्र का छिड़काव किया. कांग्रेसियों का मानना है कि इससे भाजपाइयों की ‘दूषित मानसिकता’ खत्म होगी और शुद्ध मानसिकता का संचार होगा. कांग्रेस की संचार विभाग की सदस्य व रायपुर की पूर्व महापौर डॉ. किरणमयी नायक ने कहा, “हम कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ फेसबुक पर बीजेपी नेता की टिप्पणी से नाराज हैं. ये दूषित मानसिकता वाले लोग हैं. ये अपने ओछेपन का परिचय खुद दे रहे हैं और लोग इन पर हंस रहे हैं.”

कांग्रेस की टोली शहर अध्यक्ष विकास उपाध्याय के नेतृत्व में गौमूत्र के साथ बीजेपी नेताओं और दफ्तर के शुद्धिकरण करने के लिए निकली थी. जैसे ही कांग्रेसी नेता गौमूत्र के साथ शुद्धिकरण के लिए आगे बढ़े, पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया. किरणमयी नायक, करीना अली और शोभा सहित तीन महिलाएं बीजेपी दफ्तर ऑटो से पहुंचीं. कांग्रेस की महिला नेत्रियों ने गौमूत्र से बीजेपी दफ्तर का शुद्धिकरण किया.

छत्तीसगढ़: स्टील प्लांट की दो बड़ी योजनाओं का शुभारंभ करेंगे मोदी

उल्लेखनीय है कि पूर्व बीजेपी विधायक भीमा मंडावी ने राहुल गांधी का विवादित फोटो सोशल मीडिया में वायरल किया है. यह आपत्तिजनक फोटो भीमा मंडावी के फेसबुक एकाउंट से वायरल हुई है. इस वायरल मामले ने तत्काल तूल पकड़ लिया. प्रदेश भर में जमकर बवाल मचा हुआ है.( इनपुट-एजेंसी)