मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद बस स्टैंड परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में बच्चा चोरी करते हुए एक महिला और पुरुष का वीडियो कैप्चर हुआ है. इस वीडियो में सो रहे एक आठ माह के बच्चे को महिला और पुरुष उठाकर ले जा रहे हैं. बच्चा चोरी का यह मामला सोमवार का है. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है.

वॉइस सैंपल की जांच के लिए चिन्मयानंद और पीड़िता पहुंचे लखनऊ, अन्य आरोपियों की भी होगी जांच

बच्चे की मां ने कहा कि एक युवक और एक महिला उसके पास आए और उनसे बातचीत करने लगे. उसके बाद आरोपी ने मुझे विश्वास में लिया और फिर बच्चे के लिए एक कंबल और दवाइयां भी दी. उसके बाद में वे लोग मुझसे बातचीत करते हुए मुझे बस स्टैंड ले आए. रात में आरोपी शख्स बस स्टैंड परिसर में लगी बेंच पर लेट गया और महिला भी बेंच के पास लेट गई. मैं भी वहीं सो गई और करीब 12:00 बजे उन्होंने मेरे बच्चे का अपहरण कर लिया. जब मेरी नींद खुली तो देखा कि मेरा बेटा और आरोपी व्यक्ति दोनों गायब हैं. उसके बाद ही मैंने तुरंत इस घटना के बारे में गलशहीद पुलिस स्टेशन को सूचित किया.

पुष्पेंद्र एनकाउंटर: सपा और पुलिस में ट्विटर वार, झांसी पहुंचे अखिलेश ने कहा- सरकार ने न्याय की चिता जलाई

मंगलवार को मुरादाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी अंकित मित्तल का कहना है कि दोनों आरोपियों में से एक दोस्ती के बहाने पीड़िता रानी से बातचीत करने की कोशिश की. इसके बाद उसने बच्चे को अगवा कर लिया. पीड़ित महिला ने आरोपी और अपने बच्चे को खोजने की कोशिश की, लेकिन वह उन्हें कहीं नहीं मिले. इसके तुरंत बाद ही पीड़ित महिला ने पुलिस को सूचित किया. इसके अलावा उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से आरोपियों की पहचान कर ली गई है और दोनों आरोपियों की तलाश भी जारी है.