नई दिल्‍ली: देश की राजधानी में तेजी से बढ़ रहे कोरोना वायरस संक्रमण की महामारी के बीच दिल्‍ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशल एयररपोर्ट IGI Airport पर तैनात एक केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल Central Industrial Security Force (CISF) के कॉस्‍टेबल कोरोना वायरस से संक्रमित निकला है. Also Read - PM Modi on Lockdown: लॉकडाउन को लेकर पीएम ने कही ये बात, 10 प्वाइंट्स में जानिए संबोधन का सार

केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के सूत्रों ने बताया कि CISF जवान को हरियाणा के झज्‍जर में एक आइसोलेशन वॉर्ड में शिफ्ट किया गया है. Also Read - Complete Lockdown In Chandigarh: चंडीगढ़ में कल पूर्ण लॉकडाउन, वीकेंड लॉकडाउन भी बरकरार

दिल्ली में मेडिकल स्टाफ सहित नगर निगम के कर्मचारियों के कोरोना वायरस संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. दिल्ली नगर निगम (MCD) के 39 और जगजीवन राम अस्पताल में 7 कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए हैं. इसमें डॉक्टर और नर्सें भी शामिल हैं. नगर निगम के सभी 39 सफाई कर्मचारी हैं. फिलहाल इन्‍हें इलाज के लिए भेजा गया है और पता लगाया जा रहा है क‍ि वे किस-किस से संपर्क में आए थे .

बता दें कि देश में कोविड-19 से मरने वालों की संख्या बढ़कर 718 हो गई है और संक्रमण के कुल मामले 23,077 हो गए हैं. देश में शुक्रवार को कोविड​​-19 की वजह से मरने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 718 हो गई और संक्रमण के मामलों की संख्या 23,077 तक पहुंच गई.

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, कोविड-19 के 17,610 मरीजों का अभी भी इलाज चल रहा है, जबकि 4,748 लोग ठीक हो चुके हैं और उन्हें अस्पतालों से छुट्टी मिल चुकी है. एक मरीज विदेश चला गया था.

हालांकि, आईसीएमआर ने कहा कि कोरोना वायरस के अब तक कुल 23,502 पुष्ट मामले सामने आए हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि देश में रिपोर्ट किए गए कोविड-19 के कुल 23,077 मामलों में से 77 विदेशी नागरिक हैं.