नई दिल्ली: नागर विमानन मंत्रालय ने शुक्रवार को कहा कि संसद में 18 मार्च को सासंद दुष्यंत सिंह के संपर्क में आए उसके अधिकारियों ने एहतियात के तौर पर स्वयं को पृथक कर लिया है. उससे पहले दिन में सिंह और उनकी मां एवं राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने घोषणा की थी कि पिछले सप्ताह गायिका कनिका कपूर की पार्टी में शामिल होने के बाद वे अब अपने को सबसे पृथक कर रहे हैं. कनिका कपूर में कोविड-19 की पुष्टि हुई है. Also Read - Covid-19: कोरोना वायरस संक्रमण से मरने वालों की संख्या बढ़कर 75 हुई, सरकार ने कहा घबराने की जरूरत नहीं


सिंह परिवहन, पर्यटन एवं संस्कृति से संबद्ध संसदीय समिति के सदस्य है. समिति ने 18 मार्च को अपनी बैठक की थी जिसमें विमानन मंत्रालय के अधिकारी भी मौजूद थे. सूत्रों के अनुसार नागर विमानन सचिव पी एस खरोला बैठक में शामिल हुए थे और उन्होंने स्वयं को पृथक कर लिया है. हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि इस बैठक में शामिल हुए एयर इंडिया के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक राजीव बंसल ने स्वयं को अलग किया है या नहीं.

मंत्रालय ने ट्वीट किया कि 18 मार्च की बैठक में शामिल हुए और सांसद के संपर्क में आए अधिकारी एहतियात के तौर पर सबसे पृथक हो गए हैं.