नोएडा: ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में प्राइवेट स्कूल में पढ़ने वाली 11वीं की छात्रा से दो युवकों ने चलती कार में कथित रूप से गैंगरेप किया.पुलिस उपाधीक्षक ग्रेटर नोएडा अवनीश कुमार ने बताया कि सोमवार को कोर्ट में छात्रा का बयान दर्ज कराया गया जिसमें उसने कहा है कि उसके साथ गैंगरेप हुआ. पुलिस मामले की जांच कर रही है. आरोपी फरार हैं जिनकी तलाश की जा रही है.

उन्होंने बताया कि ग्रेटर नोएडा के एक स्कूल में पढ़ने वाली 11वीं कक्षा की छात्रा को 18 अप्रैल को अंकित और नवीन नामक युवक जबरन अपनी कार में अगवा करके ले गए. छात्रा का आरोप है कि दोनों ने उसके साथ चलती कार में गैंगरेप किया.उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट पीड़िता ने थाना ग्रेटर नोएडा में 19 अप्रैल को दर्ज कराई थी. पुलिस ने छात्रा का मेडिकल कराया है.

पुलिस के अनुसार, छात्रा की स्कूल बस छूट गई थी. इसलिए स्कूल से वह अपनी दोस्त के साथ पैदल घर जा रही थी. इसी दौरान पीड़िता का दूर का रिश्तेदार नवीन और क्लासमेट अंकित एक और युवक के साथ कार से वहां पहुंचे और घर छोड़ने के बहाने पीड़िता को कार में बिठा लिया.

छात्रा का आरोप है कि कार में बंधक बनाकर आरोपियों ने उसका मुंह बंद कर दिया और चलती कार में तीनों ने गैंगरेप किया. शाम 3 बजे तक वह घर न पहुंची तो परिजनों ने तलाश शुरू की. स्कूल से पता चला कि छात्रा चली गई है. बाद में परिजनों ने ग्रेटर नोएडा कोतवाली में किडनैपिंग की शिकायत दर्ज कराई.