नई दिल्ली। पंचशील पार्क में एयर होस्टेस अनिशिया बत्रा की कथित खुदकुशी का मामला अब तक सुलझ नहीं पाया है. अनिशिया की दोस्त ने खुलासा किया है कि मरने से पहले अनिशिया ने उसे मैसेज भेजा था. मैसेज में अनिशिया ने अपने पति मयंक सिंघवी पर उंगली उठाई है. इस मामले में पुलिस ने मयंक को गिरफ्तार भी किया था जिसके बाद अदालत ने उसे जेल भेज दिया.

इस मैसेज में अनिशिया ने कहा था कि पति ने उसे इस हालत में पहुंचा दिया कि वह खुद को खत्म करने जा रही है. अनिशिया की दोस्त ने कहा कि वह बेहद मजबूत महिला थी. मुझे बिल्कुल भी यकीन नहीं हो पा रहा है कि वह इस तरह का कदम उठा सकती है.

13 जुलाई को हुई थी मौत

बता दें कि 13 जुलाई को दिल्ली के हौज खास क्षेत्र में फ्लाइट अटेंडेट अनिशिया बत्रा ने अपने घर की छत से कूदकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी. पुलिस ने बताया कि 13 जुलाई को उसने अपने घर की छत से छलांग लगा दी. अनिशिया 40 साल की थी और एक जर्मन एयरलाइन में काम करती थी.

पति के तलाकशुदा होने की बात छुपाने से आहत थी फ्लाइट अटेंडेंट अनिशिया

पुलिस ने बताया कि उसका पति उसे तुरंत नजदीकी अस्पताल ले गया जहां उसे मृत लाया घोषित कर दिया गया. मृतक महिला की शादी दो साल पहले हुई थी. वह हौजखास में अपने पति मयंक सिंघवी के साथ रहती थी. पुलिस ने बताया कि आत्महत्या से पहले अनिशिया ने अपने पति को संदेश भेजा था कि वह आत्महत्या करने जा रही है. मयंक गुड़गांव में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में काम करता है.

मयंक ने पुलिस को बताया कि उनका नियमित रूप से झगड़ा होता था. पुलिस ने बताया कि दंपति में शुक्रवार को भी झगड़ा हुआ जिसके बाद अनिशिया छत से कूद गई.