नई दिल्ली: दिल्‍ली एनसीआर में बुधवार को सुबह से ही बादल छाए हुए हैं और आज शाम तक बारिश होने के आसार हैं. मौसम विभाग के मुताबिक, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बुधवार की सुबह सर्द रही और आसमान में बादल छाए रहे. यहां न्यूनतम तापमान 15 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) के एक अधिकारी ने बताया, “दिनभर बादल छाए रहेंगे और हल्की बारिश की संभावना है.

सुबह आठ बजकर 30 मिनट पर आर्द्रता का स्तर 85 फीसदी दर्ज किया गया. मौसम विभाग ने बुधवार की शाम और रात में हल्की बारिश होने की संभावना जताई है. एक अधिकारी ने बताया, आसमान में बादल छाए रहेंगे और शाम एवं रात में गरज के साथ बारिश होने की संभावना है. अधिकतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस तक रहने की संभावना है.’ मंगलवार को न्यूनतम और अधिकतम तापमान क्रमश: 12.8 डिग्री सेल्सियस और 27.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था. सुबह 8.30 बजे आद्र्रता 85 फीसदी दर्ज की गई.

एक दिन पहले मंगलवार को अधिकतम तापमान औसत से दो डिग्री नीचे 27.4 डिग्री सेल्सियस जबकि न्यूनतम तापमान भी औसत से तीन डिग्री नीचे 12.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था. अधिकतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है. ( इनपुट- पीटीआई आईएएनएस)