नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को कहा कि यदि आगामी विधानसभा चुनाव में उनकी सरकार फिर चुनकर आती है तो यमुना को इतना स्वच्छ बनाया जाएगा कि उसमें राष्ट्रीय राजधानी के लोग डुबकी लगा सकें. पूर्वी दिल्ली में चौथी टाउन हॉल बैठक को संबोधित करते हुए केजरीवल ने कहा कि अगले पांच साल में यमुना की सफाई आप सरकार की प्राथमिकता होगी.

उन्होंने कहा कि दिल्ली में पुन: सत्ता में आने पर यमुना को इतना स्वच्छ बनाया जाएगा कि इसमें राष्ट्रीय राजधानी के लोग डुबकी लगा सकें. केजरीवाल ने अपना यह वायदा भी दोहराया कि पुन: सरकार में आने पर छात्रों के लिए बसों में यात्रा नि:शुल्क की जाएगी. उन्होंने कहा कि दिल्ली में अभी काफी काम किया जाना बाकी है. प्रदूषण को नियंत्रित किया जाना है, परिवहन में सुधार किया जाना है.

कोटाः बच्चों की मौत के मातम में पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री के स्वागत में बिछाया गया ग्रीन कारपेट

वहीं आम आदमी पार्टी ने नए साल के मौके पर दिल्ली बीजेपी के मजे लेने में कोई कसर नहीं छोड़ी. दरअसल नए साल के मौके पर सत्ताधीन आम आदमी पार्टी ने एक बड़ा सा पोस्टर लगवाया है जिसमें वे बीजेपी के सभी सात मुख्यमंत्रियों को नए साल की शुभकामनाएं दे रहे हैं. दरअसल पोस्टर में दिख रहे ये वो बीजेपी नेता हैं जो दिल्ली में भाजपा के मुख्यमंत्री पद के चेहरा हैं.

आम आदमी पार्टी (आप) ने एक पोस्टर की तस्वीर को ट्वीट करते हुए लिखा, “दिल्ली बीजेपी के सभी सात मुख्यमंत्रियों गौतम गंभीर, मनोज तिवारी, विजय गोयल, हरदीप सिंह पुरी, हर्षवर्धन, विजेंद्र गुप्ता और परवेश सिंह को नए साल की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ.”

आयुष्मान भारत के तहत 171 अस्पताल पैनल से बाहर, इतने करोड़ रुपये का जुर्माना

इसके साथ ही, आप ने लिखा, “लेकिन सवाल यह है कि अरविंद केजरीवाल के खिलाफ चुनाव कौन लड़ेगा?” वैसे पोस्टर कहां पर लगाया है इस बारे में जानकारी नहीं दी गई है. बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव नजदीक आने के साथ, AAP भाजपा पर निशाना साध रही है, यह दावा करते हुए कि भगवा पार्टी का कोई मुख्यमंत्री चेहरा नहीं है.