उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत को हरिद्वार में हर की पौड़ी को उड़ाने की धमकी मिली है. सीएम रावत को यह धमकी उनके पर्सनल फोन पर मिली. सीएम रावत के मोबाइल पर आए इस कॉल को उनके प्रोटोकॉल अधिकारी ने उठाया. इसके बाद फोन करने वाले शख्स ने कहा कि वह जल्द ही हर की पौड़ी उड़ाने वाला है. इस फोन कॉल के बाद हर की पौड़ी में सुरक्षा बढ़ा दी गई है और इस कॉल के संबंध में पुलिस थाने में मामला भी दर्ज कराया गया है.

जी न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को यह कॉल 9 नवंबर को आया था. इसके बाद सीएम रावत ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मकदमा दर्ज कराया है. आपको बता दें कि हरिद्वार में हरि कि पौड़ी नाम का एक घाट है जिसमें रोजाना लाखों की संख्या में श्रद्धालू स्नान करने आते हैं. इस धमकी भरी कॉल के बाद प्रशासन ने घाट में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है और आने-जाने वालों पर लगातार निगरानी रखी जा रही है.

इस समय उत्तराखंड में राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर कई जगहों पर कार्यक्रम भी आयोजित किए जा रहे हैं ऐसे में धमकी भरी कॉल से पूरे पुलिस महकमें में हड़कंप मचा हुआ है. सीएम के फोन पर यह कॉल 9 नवंबर को दोपहर एक बजकर 15 मिनट पर आई थी तब उनका फोन अधिकारी आनंद रावत के पास था और उन्होंने ने ही इसे रिसीव किया. धमकी देने वाले ने दो बार फोन किया और धमकी देने की बात उसने दोपहर तीन बजे दूसरी कॉल में की थी.

वहीं सीएम के प्राइवेट नंबर पर इस तरह का कॉल आने के बाद पूरी पुलिस फोर्स धमकी देने वाले व्यक्ति का पता लगाने में जुड़ी है. हालांकि, पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में भी लिया है, जिससे पूछताछ शुरू कर दी गई है.