बांदा: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) रविवार को बांदा (Banda) जिले की तिंदवारी कस्बे में स्थित कान्हा पशु आश्रय केंद्र (गौशाला) का निरीक्षण कर रहे थे. इसी दौरान कुछ ऐसा हुआ कि अफसर मुश्किल में पड़ गए. दरअसल हुआ ये कि मौके पर मौजूद सीएम योगी (CM Yogi) दो बछियों को गुड़ और हरी सब्जी खिलाने लगे, लेकिन बछियों ने मुंह फेर लिया. सीएम योगी काफी देर तक कोशिश करते रहे लेकिन इसके बाद भी बछियों ने गुड़ और हरी सब्जी को नहीं खाया. इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है.

इसके बाद सीएम योगी पास में मौजूद अफसरों पर गुस्सा गए. सीएम योगी (CM Yogi Adityanath) ने कहा कि गौशाला में बछियों को कभी खिलाया ही नहीं होगा, तो अभी कैसे खाएंगी. सीएम का पारा चढ़ा देख अफसर शांत हो गए. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुंदेलखंड (Bundelkhand) के अपने दो दिवसीय दौरे पर रविवार को बांदा में थे. सबसे पहले वह तिंदवारी कस्बे में संचालित कान्हा पशु आश्रय केंद्र (सरकारी गौशाला) का निरीक्षण करने पहुंचे थे.

वहां उन्होंने दो बछियों को खुद गुड़ खिलाने की कोशिश की, लेकिन बछियों ने गुड़ नहीं खाया. उसके बाद अधिकारियों ने चना और हरी सब्जियां दीं, लेकिन बछियों ने उन्हें भी नहीं सूंघा. इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि “जब इन्हें ये सब कभी खिलाया ही नहीं गया होगा तो अब कैसे खाएंगी?” विकास खण्ड कार्यालय का निरीक्षण करने के बाद निकले मुख्यमंत्री से ग्रामीणों ने जिलाधिकारी के ‘कुछ काम’ न करने की शिकायत की, लेकिन मुख्यमंत्री ने उसे अनसुना कर दिया, और वहां से चले गए.