कोयंबतूर: एक महिला छात्रावास के वार्डन और मालिक ने लड़कियों पर कथित तौर पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया. मामला सामने आने के बाद दोनों फरार हैं और उनकी तलाश की जा रही है. वार्डन द्वारा कहा जा रहा था कि अगर वह ऐसा करती हैं तो उनकी फीस में छूट दी जाएगी. पुलिस ने बताया कि वार्डन पुनीता (32) ने मालिक जगन्नाथन के जन्मदिन की पार्टी के नाम पर निजी छात्रावास की पांच लड़कियों को दो दिन पहले एक होटल भेजा. पुलिस ने बताया कि पार्टी के दौरान पुनीता ने कथित रूप से लड़कियों को शराब पीने के लिए मजबूर किया और उन्हें व्हाट्सएप के जरिए जगन्नाथन से बात करने और शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा.

नारी निकेतन में लड़कियों से रेप, 40 में अधिकतर से यौन संबंधों की पुष्टि, राबड़ी बोलीं- बिहार शर्मसार

पता चलने पर पैरेंट्स ने हॉस्टल घेरा
लड़कियां तुरंत छात्रावास लौट आईं. उन्होंने हॉस्टल में आकर दूसरी लड़कियों को इस बारे में बताया. घटना के बारे में पता चलने पर पुनीता ने उन्हें गंभीर नतीजे की धमकी दी. बाद में लड़कियों ने अभिभावकों को पुनीता और जगन्नाथन के बारे में बताया. गुस्साए अभिभावक रात में ही हॉस्टल पहुंच गए. करीब 50 परिजनों ने हॉस्टल घेर लिया और दोनों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

मुकदमा दर्ज, दोनों आरोपी फरार
इसकी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घटना की जानकारी ली. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज किया, हत्या की धमकी देने और महिला अत्याचार रोकथाम कानून, 2016 के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि वार्डन और हास्टल मालिक फरार हैं. दोनों का पता लगाने के लिए तीन टीम बनाई गई है.