शिमला: लेफ्टिनेंट कर्नल की बेटी के साथ बलात्कार करने के मामले में आरोपी कर्नल को पुलिस ने गिरफ्तार कर उसे 25 नवंबर तक की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है. आरोपी कर्नल आर्मी ट्रेनिंग कमांड शिमला में तैनात है. उसने अपने अधीनस्थ लेफ्टिनेंट कर्नल की बेटी को मॉडलिंग झांसा देकर गैंगरेप किया.

पीड़िता की मेडिकल जांच के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. शिकायत में लड़की ने बताया कि कर्नल ने अपने एक अन्य दोस्त के साथ मिलकर गैंगरेप किया. इतना ही नहीं उसे धमकी भी दी कि अगर उसने ये बात किसी को बताई तो वह उसके पिता का करियर खराब कर देगा.

यह भी पढ़ें: शिमला बलात्कार मामला: आरोपी की पुलिस हिरासत में संदिग्ध मौत, हिंसक विरोध प्रदर्शन

पीडिता ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि आरोपी ने एक थियेटर में उसे उसके पिता के साथ बुलाया. बाद में वह उन्हें डिनर पर ले गया. यहां आरोपी ने लड़की के पिता को यह झांसा दिया कि लड़की को मुंबई भेजा जाए, ताकि वह मॉडलिंग कर सके. आरोपी के झांसे में आकर लड़की ने पहले अपनी तस्वीर कर्नल को भेजी और उससे मिलने मुंबई के घर पहुंची. यहां कर्नल ने लड़की से कहा कि वह बॉलीवुड की कई हस्तियों को जानता है और वह उनसे मुलाकात करवाएगा. लड़की कर्नल के घर पर रुक गई. यहां उसने लड़की को पहले शराब पिलाई और कमरे में जबरन ले जाकर रेप किया.