नई दिल्ली| गुजरात चुनाव के लिए कांग्रेस ने उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी कर दी है. इसके अलावा कांग्रेस ने रविवार को 77 उम्मीदवारों की जारी की गई पहली लिस्ट में चार उम्मीदवारों का टिकट काट दिया और उनकी जगह नए उम्मीदवारों को टिकट देिया गया है.
2nd list
जिन विधानसभा सीटों के उम्मीदवारों के टिकट काटे गए उनमें जूनागढ़, भरूच, कामराज और वरक्षा रोड हैं. जूनागढ़ से पहली लिस्ट में अमित थुमार को टिकट दिया गया था जिनकी जगह भीखाभाई जोशी को टिकट दिया गया है.

भरूच सीट से पहली लिस्ट में किरन ठाकोर को टिकट दिया गया था जिनकी जगह जैश पटेल को टिकट दिया गया है. कामराज सीट से पहले नीलेश कुंबानी को टिकट दिया गया था जिनकी जगह अब अशोक जीरावाला को टिकट दिया गया है.

गुजरात चुनाव: कांग्रेस ने जारी 77 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, हार्दिक के करीबी को टिकट

गुजरात चुनाव: कांग्रेस ने जारी 77 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, हार्दिक के करीबी को टिकट

वराछा रोड से पहले प्रफुल्ल भाई तोगड़िया को कांग्रेस ने अपना उम्मीदवार घोषित किया जिसे सोमवार को बदल कर धीरूभाई गरेजा को टिकट दे दिया गया.

दूसरी लिस्ट के उम्मीदवार
दूसरी लिस्ट के नौ उम्मीदवार है. अबदास सीट से प्रद्युम्न सिंह जडेजा, भुज से आदम बी चाकी, रापार से संतोक अरेथिया, राजकोट से मिथुल डोंगा, राजकोट दक्षिण से दिनेश चोवातिया, जामनगर उत्तरी से जीवन कुंभरवादिया , जामनगर दक्षिणी से अशोक लाल, खांभालिया से विक्रम मदाम और द्वारका से मेरामन गारिया.

मिली जानकारी के अनुसार टिकट बंटवारे से हार्दिक नाराज थे क्योंकि वो अपने लिए जितनी सीट चाहते थे उतनी सीटें पहली लिस्ट मे नहीं मिली थी. उसी दबाव मे कांग्रेस ने इन चार उम्मीदवारों की जगह नए उम्मीदवारों को टिकट दिया.