नई दिल्ली: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को चुनौती दी है कि अगर हिम्मत हो तो वो हैदराबाद में आकर चुनाव लड़ें. ओवैसी ने कहा कि अगर कांग्रेस-बीजेपी मिलकर भी हैदराबाद में उनके खिलाफ चुनाव लड़ते हैं तब भी उन्हे हरा नहीं पाएंगे. Also Read - राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला, बोले- जब जब देश भावुक हुआ, फाइलें गायब हुईं

ओवैसी ने कहा, ”हर कोई हमसे हैदराबाद सीट छीनना चाहता है, मैं हर किसी को चुनौती देता हूं कि हैदराबाद में आकर एआईएमआईएम से मुकाबला करके दिखाएं, मैं पीएम मोदी और अमित शाह को चुनौती देता हूं कि वो यहां से चुनाव लड़कर दिखाएं.”

ओवैसी ने आगे कहा, ”मैं कांग्रेस को भी चुनौती देता हूं कि वो भी चाहे तो हैदराबाद से चुनाव लड़कर दिखाए, अगर बीजेपी-कांग्रेस दोनों भी मिलकर यहां चुनाव लड़ें तो भी नहीं जीत सकते.”

इससे पहले भी ओवैसी ने पीएम मोदी को 2019 में होने वाले आम चुनाव को जल्दी करवाने की चुनौती दी थी. ओवैसी ने कहा था, ”मोदी सरकार के 4 साल के कार्यकाल में लोगों को सिर्फ निराशा ही मिली है, लोग चुनाव का इंतजार कर रहे हैं ताकि बीजेपी को सबक सिखा सकें.”

ओवैसी ने बीजेपी और कांग्रेस पर एक दूसरे पर सिर्फ आरोप-प्रत्यारोप करने का आरोप लगाया. ओवैसी ने कहा देशभर में पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़े हैं लेकिन दोनों पार्टियां एक दूसरे पर ही आरोप लगा रहे हैं. ओवैसी ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि बीजेपी के सत्ता में आने के बाद से गाय के नाम पर लोगों को डराया जा रहा है.

कुछ दिन पहले ओवैसी ने मुसलमानों को धर्मनिरपेक्षता को बचाने के लिए मुस्लिम उम्मीदवारों को ही वोट करने के लिए कहा था.