नई दिल्ली: ऐसा बहुत बार होता है जब कार्यकर्ता कुछ ऐसी गलतियां कर बैठते हैं जिनकी उनकी वजह से राजनीतिक पार्टियों को शर्मिंदा होना पड़ता है. ऐसा ही कुछ रविवार को हुई कांग्रेस की रैली के दौरान हुआ. यहां रैली के दौरान एक कार्यकर्ता सोनिया गांधी, राहुल गांधी जिंदाबाद के नारे लगा रहा था. तभी प्रियंका गांधी जिंदाबाद का नारा लगाने की बजाय उसने प्रियंका चोपड़ा जिंदाबाद का नारा लगा दिया. कार्यकर्ता के ऐसा करते ही वहां उपस्थित पार्टी के बाकी नेता असहज महसूस करने लगे. हालांकि कार्यकर्ता को तुरंत अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने गलती को सुधारते हुए प्रियंका गांधी जिंदाबाद के नारे लगाए.

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में पूर्व विधायक सुरेंद्र कुमार का जिक्र है. उनके साथ दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा भी नजर आ रहे हैं. उनके इस वीडियो पर लोग मजाक बना रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है- बधाई हो, आखिरकार प्रियंका चोपड़ी ने राजनीति में एंट्री कर ही ली. एक दूसरे यूजर ने लिखा- ‘भावना में बह गए कांग्रेस के कार्यकर्ता जल्दबाजी में प्रियंका गांधी के बजाय प्रियंका चोपड़ा जिंदाबाद.’

आपको बता दें कि 14 दिसंबर को कांग्रेस सोनिया गांधी और राहुल गांधी दिल्ली के रामलीला मैदान में भाजपा के खिलाफ जनआक्रोश रैली करेंगे. इस रैली में कांग्रेस भाजपा की आर्थिक नीतियों पर कड़े प्रहार करेगी. कांग्रेस ने इस रैली को सफल बनाने के लिए अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं. इसी बीच रविवार को बवाना में एक सभा आयोजित की गई जहां दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा और पार्टी के अन्य नेता पहुंचे थे. जब सुभाष चोपड़ा मंच पर खड़े होकर पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह भर रहे थे, कांग्रेस के पूर्व विधायक सुरेंद्र कुमार पार्टी के जयकारे लगाने लगे. इसी दौरान उन्होंने ये गलती कर दी.