नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के करीब आने के साथ ही राजनीतिक दलों के नेता एक दूसरे की तीखी आलोचना में जुट गए हैं. आलोचना से परे नेता अब एक दूसरे पर हमले भी करने लगे हैं. Also Read - Oxygen issue : बीजेपी ने पूछा, दिल्‍ली सरकार क्‍यों सोचती हैं कि केंद्र भेदभाव कर रहा है?

  Also Read - विधानसभा चुनाव में करारी हार की समीक्षा के लिए समिति बनाएगी कांग्रेस

एक ऐसी ही घटना टेलीविजन पर शनिवार को दिखी, जब एक न्यूज चैनल पर जारी लाइव डिबेट कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस के प्रवक्ता आलोक शर्मा ने भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता केके शर्मा पर पानी भरा ग्लास फेंक दिया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो में यह साफ नजर आ रहा है कि भाजपा प्रवक्ता द्वारा आलोक शर्मा को बार-बार देशद्रोही कहे जाने पर वह क्रोधित हो गए और उन्होंने पानी भरा ग्लास उन पर फेंक दिया.

Lok Sabha election 2019: 275 सीटों के साथ देश में फिर बनेगी मोदी सरकार, सर्वे में दावा

कार्यक्रम जारी रखने के लिए एंकर को बदलने पड़े कपड़े
ग्लास के पानी से एंकर का जैकेट भी गीला हो गया. कार्यक्रम को जारी रखने के लिए एंकर को कपड़े बदलने पड़े. स्टूडियों में टूटे हुए ग्लास के टुकड़े बिखर गए लेकिन उससे किसी को चोट नहीं आई. इस दौरान भाजपा प्रवक्ता ने आलोक शर्मा ने उनसे इस हरकत के लिए माफी मांगने के लिए कहा लेकिन शर्मा भी खुद को देशद्रोही कहे जाने पर भाजपा प्रवक्ता से माफी मंगवाने की बात पर अड़े रहे.

भगवान राम का 14 वर्ष तो अमेठी का 15 साल में खत्म होने जा रहा वनवास: स्मृति ईरानी