Corona Virus: जम्मू-कश्मीर में बेचे जा रहे अनाथ हुए बच्चे, स्टिंग ऑपरेशन के बाद NGO के दो लोग अरेस्ट

कोरोना वायरस (Corona Virus) के चलते माता पिता की मौत हुई. बच्चे अनाथ हो गए. अब यही अनाथ हुए बच्चे अवैध रूप से बेचे जा रहे हैं. इस मामले का खुलासा हो गया.

Advertisement

श्रीनगर: कोरोना वायरस (Corona Virus) के चलते माता पिता की मौत हुई. बच्चे अनाथ हो गए. अब यही अनाथ हुए बच्चे अवैध रूप से बेचे जा रहे हैं. इस मामले का खुलासा हो गया. खुलासे के बाद पुलिस ने जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के पुलवामा में कार्रवाई भी की है. पुलिस ने दो एनजीओ (NGO) संचालकों को अरेस्ट कर लिया है. साथ ही एनजीओ को सील भी कर दिया गया है. पुलिस (Jammu Kashmir Police) ने ये कार्रवाई एक स्टिंग ऑपरेशन (Sting Operation) के बाद की है.

Advertising
Advertising

जम्मू पुलिस (Jammu Police) ने बताया कि कोविड-19 के कारण अनाथ हुए बच्चों की 'बिक्री' और अवैध तरीके से गोद देने के आरोपों में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया. अधिकारी ने बताया कि पुलवामा के पंपोर में स्थित गैर सरकारी संगठन ग्लोबल वेलफेयर चैरिटेबल ट्रस्ट’ और दो आरोपियों - श्रीनगर के मोहम्मद अमीन राथर और पंपोर के एजाज अहमद डार- के खिलाफ एक स्टिंग ऑपरेशन के बाद कार्रवाई की गई.

पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि इसके बाद, पुलवामा में बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी जिसके आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई. उन्होंने कहा कि मामले में आगे की जांच जारी है.

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

Advertisement

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:December 2, 2021 9:55 PM IST

Updated Date:December 2, 2021 9:55 PM IST

Topics