नई दिल्ली: कोरोना वायरस का प्रकोप दिन पर दिन देशभर में फैलता जा रहा है. ऐसे में देश के कई बड़े स्टार्टअप ग्रुप्स और उद्योगपतियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की है कि वह देश के प्रमुख शहरों को 2 से 3 हफ्तों को लिए लॉक डाउन कर दें. उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस की चपेट में कोई भी आ सकता है क्योंकि इसका राष्ट्रीयता से कोई लेना देना नहीं है. इससे बचाव के लिए एक त्वरित कार्रवाई की जरूरत है. Also Read - निजामुद्दीन में तबलीगी जमात के आयोजन में शामिल हुए तमिलनाडु के 110 लोग संक्रमित

अर्बन कंपनी के संस्थापक अभिराज सिंह भाल ने इस बारे में ट्वीट कर कहा कि दक्षिण कोरिया और जापान जैसे देशों ने इसपर सख्ती से कदम उठाया और कोरोना वायरस पर काबू पाया लेकिन इटली, ईरान और अमेरिका जैसे देशों ने सख्ती नहीं दिखाई जिस कारण उन्हें नुकसान उठाना पड़ रहा है.

देश भर के 50 उद्योगपतियों ने इस पावर प्वाइंट प्रजेंटेशन को तैयार किया है. इस ट्वीट में बताया गया है कि ऐसा करके 30 दिनों बाद मौतों की संख्या को 5 गुणा तक कम किया जा सकता है. बता दें कि देशभर में कुल 152 लोग कोरोना के चपेट में आ चुके हैं. वायरस की चपेट में आने की वजह से कई लोगों की जान भी जा चुकी है.