नई दिल्ली: कोरोना वायरस का प्रकोप दिन पर दिन देशभर में फैलता जा रहा है. ऐसे में देश के कई बड़े स्टार्टअप ग्रुप्स और उद्योगपतियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की है कि वह देश के प्रमुख शहरों को 2 से 3 हफ्तों को लिए लॉक डाउन कर दें. उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस की चपेट में कोई भी आ सकता है क्योंकि इसका राष्ट्रीयता से कोई लेना देना नहीं है. इससे बचाव के लिए एक त्वरित कार्रवाई की जरूरत है.Also Read - Omicron के खतरे के बीच NTAGI की बैठक आज, बच्चों को टीका और Booster Dose पर होगा फैसला!

Also Read - जूम कॉल पर सीईओ ने 900 से अधिक कर्मचारियों को नौकरी से किया बाहर: रिपोर्ट

अर्बन कंपनी के संस्थापक अभिराज सिंह भाल ने इस बारे में ट्वीट कर कहा कि दक्षिण कोरिया और जापान जैसे देशों ने इसपर सख्ती से कदम उठाया और कोरोना वायरस पर काबू पाया लेकिन इटली, ईरान और अमेरिका जैसे देशों ने सख्ती नहीं दिखाई जिस कारण उन्हें नुकसान उठाना पड़ रहा है. Also Read - RBI News: ओमिक्रॉन (Omicron) ने बढ़ाई चिंता, ब्याज दरों में बदलाव की संभावना नहीं

देश भर के 50 उद्योगपतियों ने इस पावर प्वाइंट प्रजेंटेशन को तैयार किया है. इस ट्वीट में बताया गया है कि ऐसा करके 30 दिनों बाद मौतों की संख्या को 5 गुणा तक कम किया जा सकता है. बता दें कि देशभर में कुल 152 लोग कोरोना के चपेट में आ चुके हैं. वायरस की चपेट में आने की वजह से कई लोगों की जान भी जा चुकी है.