नई दिल्ली: राजस्थान से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक महिला को उसके प्रेमी के साथ देखने के बाद न केवल पीटा गया बल्कि प्रेमी युगल को बिना कपड़ों के गांव में घुमाया गया.प्रेमी युगल को गांव में निर्वस्त्र घुमाने के आरोप में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मामला राजस्थान के उदयपुर के एक गांव का है. उदयपुर के एएसपी हर्ष रातनो का कहना है कि केस दर्ज कर लिया गया है. दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. एक की तलाश जारी है. मामले की जांच जारी है. Also Read - ड्रग्स केस में नाम आने के बाद दीपिका पादुकोण का जमकर उड़ा मजाक, यूजर्स ने पूछा- माल है क्या?

स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक महिला की शादी गांव के ही एक व्यक्ति से हुई थी. पांच साल पहले दोनों अलग हो गए थे. इसके बाद महिला दूसरे व्यक्ति के संपर्क में आई. इसके बाद दोनों अलग हो गए. महिला के तीसरे व्यक्ति के संपर्क में आने के बाद पूर्व पति आगबबूला हो गया और उसने कुछ लोगों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया. Also Read - केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट से कहा- डिजिटल मीडिया ज़हर है, इस पर नियंत्रण हो

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उदयपुर थाना क्षेत्र के सरे गांव में महिला और उसके प्रेमी को पूरे गांव में निर्वस्त्र घुमाने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि ऐसा करने वाला कोई और नहीं बल्कि उसका उसका पूर्व पति है. महिला पहले भी दो नाकाम शादी कर चुकी है. पूर्व पति को जब खबर मिली कि महिला अपने प्रेमी के साथ है तो वो कुछ गुंडों के साथ वहां पहुंच गया. महिला और उसके प्रेमी की जमकर पिटाई और फिर कपड़े उतारकर रस्से से बांधकर गांव में घुमाने लगा. इस दौरान कुछ लोग उसका वीडियो भी बनाते रहे.