Covid-19 Case in UP: देश में कोरोना वायरस महामारी से भयावह स्थिति बनी हुई है. पिछले दिनों कई राज्यों में कोरोना मरीजों के लिए जरूरी मेडिकल ऑक्सीजन की भारी कम तक देखी गई. इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में एक शख्स पुलिसकर्मियों के पैरों में गिरकर ऑक्सीजन सिलिंडर की भीख मांग रहा है. वायरल हो रहा वीडियो उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा शहर (Agra City) का बताया जाता है.Also Read - Bride Groom Video: दूल्हे को रसगुल्ला खिलाया तो मुंह फुलाकर बैठ गया, फिर दुल्हन ने जो किया सलाम करेंगे | देखिए

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि शख्स पुलिस वाले से उस ऑक्सीजन सिलिंडर को नहीं ले जाने की विनती कर रहा था जिसकी व्यवस्था उसने अपनी मां के लिए की थी. हालांकि पुलिस का दावा है कि शख्स ऑक्सीजन सिलिंडर के लिए अनुरोध कर रहा था जबकि एक खाली सिलिंडर को वहां से ले जाया जा रहा था. Also Read - Doggy ka ball khelne wala video: उछल-उछल कर बॉल से खेल रहा डॉगी, इस उम्र में भी दादी कर रही Skipping!

वायरल वीडियो में शख्स पीपीई किट पहने हुए हैं. वो रोते हुए पुलिसकर्मियों के चरणों में गिर जाता है. गिड़गिड़ाता है. वीडियो में जो आवाज सुनाई देती है, उसमें शख्स कहता है कि ‘भैया मैं आपके चरणों में विनती करता हूं. मेरी मां की हालत खराब है…उसे बचा लो.’ इसी बीच दूसरा शख्स बोलता है, ‘ये क्या करेंगे… ये अस्पताल बहुत बेकार है, इंसानों की जान ले रहा है.’ पीपीई सूट पहने शख्स तब तक पुलिसवालों के कदमों रोता रहा जब तक उसे उसके परिवार के लोगों ने वहां से हटाया नहीं. Also Read - Ladki Ka Video: होटल में डिनर का ही फोटो खींचने लगी लड़की, तभी हो गया तगड़ा कांड | देखें वीडियो

वीडियो में पुलिसकर्मी खड़े हैं और उनके सामने दो लोग ऑक्सीजन सिलिंडर ले जा रहे हैं. एनडीटीवी की खबर के मुताबिक वीडियो आगरा में प्राइवेट उपाध्याय हॉस्पिटल के बाहर का है. वीडियो यूथ कांग्रेस ने भी ट्विटर पर शेयर किया है. इसने वीडियो के जरिए प्रदेश के सीएम योगी योगी आदित्य नाथ (CM Yogi Adityanath) को निशाने पर लिया गया है.

ट्वीट में कहा गया- ये वास्तव में दिल तोड़ने वाला वीडियो है. यूपी के आगरा में एक शख्स पुलिसवालों से भीख मांग रहा है कि ऑक्सीजन सिलिंडर ना लिया जाए, जिसकी उसने अपनी मां के लिए व्यवस्था की थी. ये पुलिस द्वारा अमानवीय कृत्य है.