नई दिल्‍ली: देश में कोरोना संकट की महामारी के बीच अपनी जान को दांव पर रखकर काम करने वाले दिल्‍ली के एक अस्‍पताल के मेडिकल स्‍टाफ के लिए यह पल बेहद खुशी और जश्‍न का था, जब 82 साल के मनमोहन सिंह नाम के वृद्ध ने कोविड 19 संक्रमण को मात दी है. Also Read - आक्रामक स्वभाव के लिए मशहूर कगीसो रबाडा ने कहा- मैं जल्दी आपा नहीं खोता हूं

ये वीडियो देश की राजधानी दिल्‍ली के लोक नायक जयप्रकश नारायण हॉस्‍पिटल का है, जिसमें यहां का मेडिकल स्‍टाफ वृद्ध मनमोहन सिंह के स्‍वस्‍थ होने की खुशी मनाते हुए नजर आ रहा है. Also Read - महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से अब तक 3,000 की मौत, मामले 83,000 के करीब पहुंचे

कोरोना वायरस संक्रमण को मात देने वाले 82 साल के मनमोहन सिंह को अब जल्‍द ही अस्‍पताल से डिस्‍चार्ज कर दिया जाएगा. 82 साल के वृद्ध का ठीक होना पूरी मेडिकल टीम के लिए उत्‍साह और गर्व का पल है.

दिल्‍ली और देश में कोरोना संकट: एक नजर
– दिल्‍ली में कोरोना वायरस के संक्रमण के 523 मामले हैं
– दिल्‍ली में अब तक कोरोना वायरस के संक्रमण के 7 मरीजों की मौत हुई
– देश में मंगलवार को कोरोना वायरस संक्रमण से मृतकों का आंकड़ा 114 हो गया
– कोविड19 के संक्रमितों की कुल संख्या 4,421 हो गई

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, देश में 3,981 लोग अब भी संक्रमित हैं, करीब 325 लोगों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है और एक व्यक्ति विदेश जा चुका है। कुल मामलों में 66 विदेशी नागरिक हैं.

बता दें कि कोरोना वायरस के संक्रमण के मरीजों का इलाज करते हुए डॉक्‍टर और मेडिकल स्‍टाफ के सदस्‍य भी इन्‍फेक्‍शन का शिकार तक हो रहे हैं.

दिल्‍ली में सोमवार को दिल्ली राज्य कैंसर संस्थान में सोमवार को डॉक्टर और 9 पैरामैडिकल कर्मियों में कोरोना वायस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई. इसके बाद इस सरकारी अस्पताल में संक्रमण के मामलों की संख्या 18 हो गई थी.

हाल ही में अस्पताल के एक डॉक्टर और सात स्वास्थ्यकर्मियों में कोविड-19 संक्रमण की पुष्टि हुई थी. अस्पताल के 24 स्वास्थ्य कर्मचारियों को घर में पृथक रहने के लिए कहा जा चुका है.