Jammu Kashmir Covid-19 Updates: जम्मू-कश्मीर में रामबन जिला हॉस्पिटल का एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में हॉस्पिटल के अंदर गाय घूमती हुई नजर आ रही हैं. इस दौरान हॉस्पिटल के कर्मचारी, अधिकारी और सुरक्षाकर्मी वहां मौजूद नहीं थे. बताया जाता है कि जिस हॉस्पिटल में ये गाय नजर आईं वो कोविड डेडिकेटेड हॉस्पिटल है, जहां कोरोना मरीजों का इलाज होता है.

वीडियो सोशल मीडिया वायरल होने के बाद हॉस्पिटल के अधिकारी हरकत में आए हैं. अस्पताल के मेडिकल सुपरिटेंडेंट ने मामले में जांच के आदेश दिए हैं. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि अस्पताल में अभी निर्माण कार्य चल रहा है. अस्पताल में गेट का निर्माण ना होने के कारण अक्सर जानवर अस्पताल के अंदर आ जाते हैं.

मालूम हो कि पिछले चौबीस घंटे में केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में संक्रमण के 3,967 नए केस मिले हैं और 71 लोगों की मौत हो गई. नए मामलों के साथ यहां संक्रमितों की संख्या अब 2,51,919 के आंकड़े पर पहुंच चुकी है और कुल 3,967 लोगों की मौत हो चुकी है.

नए मामलों में 1,704 केस जम्मू डिविजन जबकि 2,263 केस कश्मीर डिविजन में मिले हैं. अधिकारियों ने बताया कि पिछले चौबीस घंटे में 666 कोरोना मरीज श्रीनगर जिले में मिले. इसी तरह जम्मू में 522, और बडगाम में 454 कोरोना मरीज मिले.

अधिकारियों के अनुसार केंद्र शासित प्रदेश में पिछले चौबीस घंटे में दूसरी बार सबसे अधिक 71 लोगों की मौत हुई है. जिससे मरने वालों की संख्या बढ़कर 3,293 हो गई.