Crime News: आंध्रप्रदेश में दिल दहला देने वाला मामला- महिला ने पति की हत्या की, कटा सिर लेकर पहुंची थाने

Andhra Pradesh News: आंध्रप्रदेश के चित्तूर जिले में गुरुवार को एक महिला ने अपने पति की हत्या कर दी और उसका कटा सिर लेकर थाने में पहुंच गई. घटना मंदिर शहर तिरुपति के पास रेनीगुंटा में हुई.

Updated Date:January 20, 2022 11:10 PM IST

By India.com Hindi News Desk

Advertisement

Andhra Pradesh News: आंध्रप्रदेश के चित्तूर जिले में गुरुवार को एक महिला ने अपने पति की हत्या कर दी और उसका कटा सिर लेकर थाने में पहुंच गई. घटना मंदिर शहर तिरुपति के पास रेनीगुंटा में हुई. पुलिस के मुताबिक, घर में हुए झगड़े के दौरान वसुंधरा ने अपने पति रवि चंद्रन (53) पर चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी. फिर उसने उसका सिर काट दिया और कटे सिर को बैग में रखकर पुलिस स्टेशन ले गई और आत्मसमर्पण कर दिया. पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और आरोपी महिला को भी सुराग जुटाने के लिए वहां ले गए. शव को पोस्टमार्टम के लिए एसवी मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है.

Advertising
Advertising

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि रवि चंद्रन और वसुंधरा के बीच अक्सर झगड़ा हुआ करता था. गुरुवार की सुबह किसी बात को लेकर दंपति में कहासुनी हो गई और गुस्से में आकर महिला ने चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी. वह इतने पर नहीं रुकी, उसने पति का सिर काट दिया और कटा सिर थाने ले गई. दंपति का एक 20 साल का बेटा है. रवि चंद्रन गुंटूर जिले के नरसरावपेट का मूल निवासी था. पुलिस ने घटना की जानकारी उसके परिजनों को दे दी है.

(इनपुट: IANS)

Also Read

More Hindi-news News

Advertisement

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:January 20, 2022 11:10 PM IST

Updated Date:January 20, 2022 11:10 PM IST