नई दिल्ली: पाकिस्तान एक बार फिर से अपना नापाक मंसूबों को पूरा करने की फिराक में दिख रहा है. भारत में हमेशा बॉर्डर के जरिए घुसपैठ कराने वाला पाकिस्तान फिर अपने पुराने ढर्रे पर चलता दिखाई दे रहा है. खबर है कि पाकिस्तान की तरफ से जम्मू कश्मीर में क्रॉस-बॉर्डर फायरिंग की गई है. इस फायरिंग में बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (BSF) के दो जवान कॉन्सटेबल विजय कुमार पांडे और एएसआई सत्य नारायण यादव शहीद हो गए हैं और तीन आम नागरिक घायल हो गए हैं. ये फायरिंग जम्मू के अखनूर सेक्टर में की गई है.

 

वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान की इस फायरिंग का बीएसएफ के जवान भी मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं. जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान अखनूर सेक्टर के परगवाल बाजार को निशाना बनाकर गोलाबारी कर रहा है. प्रसासन ने सीमा पार से लगातार हो रही फायरिंग को देखते हुए परगवाल के लोगों को सुरक्षित स्थान पर शिफ्ट किया गया है. बताया जा रहा है कि पाकिस्तान की ओर से ये फायरिंग रात 1:15 बजे की गई.

बता दें कि इससे पहले शनिवार को जम्मू एवं कश्मीर के श्रीनगर में ग्रेनेड हमले में सीआरपीएफ के तीन जवान और एक महिला घायल हो गई थी. पुलिस के मुताबिक, आतंकवादियों ने फतेह कदाल क्षेत्र में सीआरपीएफ के दस्ते पर ग्रेनेड फेंका जिसके बाद इलाके में तनाव पसर गया. इस धमाके में सीआरपीएफ के तीन जवान और एक महिला घायल हो गई.