नई दिल्लीः हैदराबाद वेटनरी डॉक्टर के रेप और फिर मर्डर के बाद पूरे देश में गुस्से का माहौल है और सभी लोग आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा की मांग कर रहे हैं. इसके साथ ही जनता सरकार से महिलाओं और लड़कियों की सुरक्षा के लिए भी कारगर कदम और कानून बनाने की मांग कर रहे हैं. जहां देश में एक ओर गुस्सा है वहीं इस मामले में साउथ के एक एक्टर और फिल्म निर्माता ने एक बेहुदा बयान दिया है. फिल्म निर्माता ने कहा कि लड़कियों को रेप के दौरान दष्कर्मी के साथ सहयोग करना चाहिए.

फिल्मकार डेनियल श्रवण ने दुष्कर्म पीड़िताओं को लेकर एक शर्मनाक सलाह दी है. उनके इस बयान के बाद से पूरा सोशल मीडिया स्तब्ध है. देश को झकझोर देने वाले वेटेनरी डॉक्टर के साथ जघन्य दुष्कर्म और हत्या के परिपेक्ष्य में, श्रवण ने सोशल मीडिया पर सिलसिलेवार बयान दिया, जिसे केवल क्रूर और असंवेदनशीलता ही कहा जा सकता है. फिल्मकार के मुताबिक, महिलाओं को हमेशा अपने साथ कंडोम रखना चाहिए और कभी रेप होता है तो उस दौरान रेपिस्ट का सहयोग करना चाहिए.

एक वेबसाइट के अनुसार, श्रवण ने फेसबुक पर कहा कि महिलाओं को कंडोम साथ रखना चाहिए और पुलिस को फोन करने के स्थान पर खुद की जान बचानी चाहिए. उन्होंने यह भी कहा कि महिलाओं को दुष्कर्मियों के साथ सहयोग करना चाहिए और दुष्कर्मी को कंडोम देना चाहिए, ताकि उनकी हत्या नहीं हो. हालांकि जब उन्हें इस बयान पर लोगों ने बुरी तरह से कमेंट्स किए तो उन्होंने अपना यह पोस्ट बाद में डिलिट कर दिया है.

इतना ही नहीं फिल्मकार ने अपने पोस्ट में लिखा कि सरकार को बिना हिंसा वाले रेप को लीगल कर देना चाहिए जिससे कम से कम महिलाओं की जान तो बच सकेगी. उन्होंने कहा कि यह बेकार कि बात है एक एक्ट बना देने से रेप रुक जाएगा. एक्टर ने लिखा कि जिस प्रकार से लादेन को मारने से आतंकवाद नहीं रुक सकता उसी तरह एक्ट बनाने से भी रेप नहीं रुकेगा. डेनियल ने जब तक पोस्ट डिलीट किया तब तक वो सोशल मीडिया में वायरल हो चुका था. उनके इस स्टेटमेंट के लिए उन्हें लोग लताड़ लगा रहे हैं.