हैदराबाद: हैदराबाद में एक 25 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर के सुसाइड करने का मामला सामने आया है. इंजीनियर ने नौ दिन पहले ही लव मैरिज की थी. पुलिस द्वारा उपलब्ध कराई गई जानकारी के अनुसार दसारी पूर्णिमा एक बहुराष्ट्रीय कंपनी में कार्यरत थीं. पूर्णिमा का शव मंगलवार सुबह रामा राव नगर स्थित उनके बेडरूम में सीलिंग फैन से लटका मिला.

पूर्णिमा के पति कार्तिक ने कहा कि सबसे पहले शव को उसने देखा और उसके माता-पिता को सूचित किया. पूर्णिमा के माता-पिता पहले घर आए और बाद में सनथनगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई कि पूर्णिमा की मौत में उसके पति का हाथ हो सकता है. सनथनगर के पुलिस निरीक्षक के चंद्रशेखर रेड्डी ने कहा कि पूर्णिमा के सिर और गर्दन पर घाव थे जिनकी जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि हमने संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला दर्ज किया है. हम उसके माता-पिता द्वारा दी गई शिकायत की जांच कर रहे हैं. इस संबंध में कार्तिक से भी पूछताछ की जा रही है.

इंस्पेक्टर रेड्डी ने कहा कि पूर्णिमा द्वारा लिखी एक सुसाइड नोट मिला है जो उसके शरीर से बरामद की गई. उन्होंने कहा कि पूर्णिमा के शव को पोस्टमार्टम के लिए गांधी अस्पताल भेजा दिया गया, जहां मौत होने का वास्तविक कारणों का पता चल सकता है. पूर्णिमा कार्तिक नाम के एक लड़के से प्यार करती थी, जो एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर था. दोनों ने पुलिस की मदद से अपने माता-पिता की इजाजत के बिना 25 नवंबर को शादी कर ली थी.