नई दिल्लीः कर्नाटक में कांग्रेस के विधायक तनवीर सैत पर एक व्यक्ति द्वारा चाकू से हमला किया गया. उन पर यह हमला उस समय हुआ जब वे एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे. तनवीर सैत नरसिम्हाराजा सीट से विधायक हैं. हमला करने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.

हमले के बाद विधायक तनवीर को पास के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन पर यह हमला 20 साल के युवक ने किया था. तनवीर की हालत गंभीर बताई जा रही है और हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा है. पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि तनवीर पर हमला फरहान नाम के व्यक्ति ने किया था

पुलिस के अनुसार यह घटना रविवार रात 11 बजकर 45 मिनट की है. इस घटना में विधायक के गर्दन और कंधे पर गंभीर चोटें आई हैं. हमला करने वाला शख्स उदयगिरी का रहने वाला है. विधायक पर हुए इस जानलेवा हमले के पीछे का कारण मालूम नहीं हो सका है. हमले होते ही विधायकों के समर्थकों ने शख्स को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है.

जानकारी के अनुसार मैसूर के पुलिस कश्मीनर ने भी इस संबंध में विधायक से बात की और घटना की जानकारी लेने के बाद एक केस भी दर्ज किया है. घटना के बाद इसका एक वीडियो भी सामने आया है. पुलिस जांच में जुटी हुई है और इस बात को भी जानने की कोशिश कर रही है कि कहीं कोई राजनीतिक रंजिश तो नहीं है.