नई दिल्ली. इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर 11-12 दिसंबर की दरमियानी रात 16 किलो सोना जब्त किया गया। जानकारी के मुताबिक, दुबई से आ रही एक फैमिली के पास से ये सोना मिला है। बताया जा रहा है कि गुजरात का रहने वाला यह परिवार बेबी डायपर में सोने के बिस्कुट छिपा रखे थे।

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि सोना बच्चे के डायपर और तौलिए में छिपाया गया था।  कस्टम अधिकारियों ने इन्हें पकड़ा है, जिसके बाद से इन यात्रियों से पूछताछ हो रही है। यह भी पढ़े-हवाला कारोबारी ने बाथरूम में छुपा रखा था इतनी बड़ी मात्रा में कालाधन, रकम जानकर उड़ जाएंगे होश

ग्रेटर कैलाश से मिले 13 करोड़ 56 लाख।
इससे पूर्व दिल्ली के ग्रेटर कैलाश पार्ट वन की सफेद कोठी से बड़े पैमाने पर काला धन मिला था। शनिवार देर रात दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने यहां छापा मारकर 13 करोड़ 56 लाख रुपये बरामद किए, जिसमें 2 करोड़ 61 लाख के 2000 के नए नोट हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले कर्नाटक के चित्रदुर्ग जिले में एक हवाला कारोबारी के यहां इनकम टैक्स विभाग के छापे में 5 करोड़ 70 लाख के नए नोट बरामद हुए। ये सारे 2000 रुपये के नए नोट थे।  उनके यहां से 28 किलो सोने के बिस्किट, सोने के 4 किलो गहने और 100 तथा 20 के नोटों में 90 लाख रुपये भी बरामद किए गए।