नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सनसनीखेज मामला सामने आया है. उत्तर पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा इलाके में एक ही परिवार के पांच सदस्य अपने घर में संदिग्ध अवस्था में मृत पाये गये हैं. पुलिस ने बुधवार को इसकी जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि सुबह लगभग 11 बजकर 30 मिनट पर पड़ोसियों ने घर से बदबू आने की पुलिस में शिकायत की थी.

 

उन्होंने बताया कि पुलिस घर का दरवाजा तोड़ कर अंदर प्रवेश किया तो पांच लोगों के शव बरामद हुए. इनमें तीन पुरुषों के और दो महिलाओं के शव हैं. उन्होंने बताया कि क्षत-विक्षत शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस के अनुसार, यह परिवार कुछ समय पहले ही इस मकान में किराए पर रहने के लिए आया था. पिछले कुछ समय से पति-पत्नी व तीन बच्चे मकान में रह रहे थे. इस मकान में शंभूनाथ (43), उसकी पत्नी सुनीता (38), बेटी कविता (16), बेटा सचिन (14) और एक छोटा बेटा साथ में रहते थे.

मकान से बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी
पुलिस ने बताया कि मकान का ताला बाहर से लगा हुआ था. मकान से बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ताला तोड़कर अंदर दाखिल हुई. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. उन्होंने बताया कि मौके से कोई नोट भी बरामद नहीं हुआ है.