नई दिल्ली: उत्तर पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा इलाके में शनिवार शाम करीब पांच बजे एक निमार्णाधीन तीन मंजिला इमारत ढह गई. ढही इमारत पड़ोस में चल रहे कोचिंग सेंटर की इमारत पर जा गिरी. इस हादसे में कोचिंग सेंटर की तीन छात्राओं और एक शिक्षक की मौत हो गई. मलबे में 15 लोगों के दबने की खबर है.

जिला डीसीपी वेद प्रकाश सूर्या ने आईएएनएस से से कहा, “हादसे में तीन छात्राओं और एक शिक्षक की मौत हो गई. मौके पर बचाव दल राहत कार्यो में जुटा है. एनडीआरएफ, दमकल और पुलिस लोगों को सुरक्षित निकालने के प्रयास में जुटी है. 15 लोगों के दबे होने की आशंका थी. 8 घायलों को अस्पतालों में दाखिल करा दिया गया है, जबकि चार लोगों की मौत हो गई.”

उन्होंने कहा, “मरने वालों में तीन वे छात्र हैं जो हादसे के वक्त कोचिंग सेंटर में पढ़ रहे थे, जबकि एक शिक्षक की भी मौत हो गई. अंदर अभी कितने लोग दबे हैं इसका सही-सही पता नहीं लग पा रहा है. जल्दी से जल्दी दबे हुए लोगों को सुरक्षित बाहर निकालने की कोशिशें जारी हैं.” डीसीपी वेद प्रकाश सूर्या ने कहा, “निमार्णाधीन इमारत का दूसरा और तीसरा तल ढह गया, जिसका पूरा भार बराबर में मौजूद उस बिल्डिंग पर गिर पड़ा, जिसमें कोचिंग सेंटर मौजूद था.” पता चला है कि हादसे में घायल कुछ लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है.