नई दिल्ली: दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में सोमवार रात से ही बारिश हो रही है. मंगलवार सुबह कुछ इलाकों में दिन में ही अंधेरा छा गया और बारिश शुरू हो गई. दिल्ली में सोमवार को भी सुबह सर्द रही और आसमान में बादल छाए रहे. शाम को कई इलाकों में बारिश हुई. भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने हल्की बारिश या गरज के साथ छींटे पड़ने की संभावना जताई थी, साथ ही किसी-किसी जगह ओलावृष्टि की भी संभावना है जताई गई थी. हिमाचल और जम्मू और कश्मीर के कई भागों में भारी बर्फबारी ने भी परेशानी बढ़ा दी है.

मौसम विभाग के अनुसार 24 जनवरी तक तेज हवा और गरज-चमक के साथ बारिश होने की संभावना है. बारिश के बाद भी सोमवार को न्यूनतम तापमान 11.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो सामान्य से दो डिग्री सेल्सियस अधिक है. जबकि अधिकतम तापमान 28.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ, जो सामान्य से सात डिग्री सेल्सियस अधिक है.

दिल्ली के नजफगढ़ में सोमवार को बारिश की वजह से एक गोदाम की दीवार गिरने से दो कर्मचारियों की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया. पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान बुलंदशहर निवासी जसवीर (20) और करीम (25) के रूप में हुई है. घटना में 21 वर्षीय एक सोनू नामक व्यक्ति घायल हो गया. डीएफएस ने बताया कि विभाग को शाम के करीब चार बजे घटना के बारे में सूचना मिली.डीएफएस के एक अधिकारी ने बताया कि कबाड़ से भरे गोदाम की दीवार के बगल में कुछ टाइलें रखी हुई थीं. पुलिस ने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है.