नई दिल्ली: दिल्ली में अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव 2020 के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपनी दूसरी लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट में बीजेपी ने दिल्ली में होने वाले चुनाव के लिए अपने 10 उम्मीदवारों का ऐलान किया है. लिस्ट के मुताबिक, सीएम केजरीवाल के खिलाफ बीजेपी के सुनील यादव को दिल्ली सीट से टिकट दिया है. Also Read - LIVE Gujarat Election Results 2021: नगर निकाय में खिल रहा कमल, कांग्रेस को पछाड़ बंपर बढ़त की ओर भाजपा

दूसरी लिस्ट जारी करते हुए बीजेपी ने नांगलोई जाट से  सुमनलता शौकीन, राजौरी गार्डन से  रमेश खन्ना, हरि नगर से  तेजेंद्रपाल बग्गा, दिल्ली कैंट से  मनीष सिंह, नई दिल्ली से  सुनील यादव, कस्तूरबा नगर से  रविंद्र चौधरी, महरौली से  कुसुम खत्री. कालकाजी से धर्मवीर सिंह, कृष्णा नगर से अनिल गोयल और शाहदरा से संजय गोयल को टिकट दिया है.

बता दें कि अरविंद केजरीवाल इस बार नई दिल्ली से चुनाव लड़ रहे हैं. केजरीवाल के खिलाफ सुनील यादव दिल्ली बीजेपी के युवा मोर्चा के अध्यक्ष हैं. दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी अपने 70 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर चुकी है. वहीं बीजेपी ने अपनी पहली लिस्ट में 57 उम्मीदवारों का नाम फाइनल किया था. वहीं दूसरी लिस्ट में बीजेपी ने 10 और उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया है. दूसरी तरफ कांग्रेस ने अपनी पहली लिस्ट में 54 तो दूसरी लिस्ट में 7 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया है.