Delhi Assembly Election 2020: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल के पूजा करने पर सवाल उठाते हुए कहा कि वे पूजा करने गए थे या हनुमान जी को अशुद्ध करने गए थे? एक हाथ से जूता उतारकर, उसी हाथ से माला लेकर क्या कर दिया? उन्होंने कहा कि जब नकली भक्त आते हैं न तो यही होता है. मैंने पंडित जी को बताया उसके बाद कई बार हनुमान जी को धोया गया.


वहीं, मनोज तिवारी के इस बयान पर पलटवार करते हुए आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली के सीएम को इतनी अछूत भावना से देखती है बीजेपी. इससे ज्यादा गिरा हुआ और घटिया बयान हो नहीं सकता. उन्होंने आगे कहा कि अभी भी आप उस युग में हैं जहां दलित को मंदिर में प्रवेश नहीं दिया जाता था. श्रीराम भी तो बीजेपी को नहीं बचा सकते हैं.


बता दें कि दिल्ली की 70 सदस्यीय विधानसभा के लिए आज सुबह 8 बजे से मतदान शुरू हुए हैं और अभी भी जारी है. दिल्ली विधानसभा (Delhi Vidhan Sabha) की इन 70 सीटों पर करीब 668 उम्मीदवार अपनी किस्मत आजमा रहे हैं, जिनके भविष्य का फैसला आज वोटिंग मशीन में कैद हो जाएगा. बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में मुख्य रूप से चुनाव लड़ने वालों में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विजेंद्र गुप्ता और कांग्रेस के अरविंदर सिंह लवली शामिल हैं.