नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा दिल्ली में चुनाव जीतेगी और सरकार बनाएंगे. अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी वोट बैंक की राजनीति करती हैं. नागरिकता संशोधन क़ानून को लेकर इन दोनों पार्टियों ने दंगे कराए. अमित शाह ने निशाना साधते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल से पिछले पांच साल में काम का हिसाब मांगा. अमित शाह ने कहा- केजरीवाल जी अखबारों में अपनी फोटो वाले विज्ञापन देकर बधाई देने की बजाए यह बताएं कि उन्होंने कौन सा काम पूरा कर लिया है.

आज दिल्ली में आयोजित पार्टी के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के सम्मेलन था. इस दौरान देश के गृहमंत्री और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा है. दिल्ली में फरवरी में विधानसभा चुनाव होने हैं. ये सम्मलेन चुनावी तैयारी का हिस्सा है. अमित शाह ने सम्मलेन में कहा कि भाजपा के लिये चुनाव लोकतंत्र का उत्सव है जबकि बाकी पार्टियों के लिए चुनाव सत्ता प्राप्त करने का साधन मात्र है. उन्होंने कहा कि ये वही केजरीवाल हैं, जो सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांग रहे थे.

अमित शाह ने कहा कि जनता को झांसा सिर्फ एक बार दिया जा सकता है, बार-बार नहीं. एक बार केजरीवाज जी ने झांसा दे दिया, लेकिन बार-बार ऐसा नहीं हो सकता है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सीएए को लेकर आए और केजरीवाल, राहुल गांधी तथा प्रियंका गांधी वाड्रा ने विशेषकर जनता को गुमराह किया और दंगे भड़काने का काम किया है. बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि दिल्ली में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी सरकार बनाने जा रही है. भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने पार्टी के बूथ स्तर के कार्यकर्ता सम्मेलन में कहा कि भाजपा अकेली ऐसी पार्टी है जो वंशवाद से अलग, विचारवाद पर खड़ी है और बाकी सभी पार्टियां वंशवाद से ग्रसित है.