नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) का बिगुल बजने के बाद दिल्ली की जनता के लिए बड़ा बयान दिया है. केजरीवाल ने कहा कि मैं दिल्ली से अपील करता हूं कि अगर लोगों को लगता है कि मैंने काम किया है. दिल्ली का विकास किया है तभी मुझे वोट दें, वरना नहीं. अगर मैंने काम नहीं किया है तो मैं सरकार में फिर से नहीं आना चाहूंगा. काम के नाम पर वोट मांगने की हिम्मत मैंने दिखाई है.

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा कि इस बार लोग दिल्ली के विकास को लेकर वोट देंगे. मैं शायद पहला सीएम होऊंगा जो चुनाव से पहले अपने अपने वोटर्स से ऐसी अपील कर रहा हूं. केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली का चुनाव होगा शिक्षा के ऊपर, पानी, बिजली, सड़क के ऊपर. अस्पताल के लिए भी वोट करेंगे. केजरीवाल ने कहा कि मैंने सबके मुख्यमंत्री के तौर पर काम किया है. मैं कांग्रेस और बीजेपी वालों से भी वोट मांगूंगा. इस बार सकारात्मक वोटिंग होगी. काम के आधार पर वोट दीजिएगा.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी ने हमें सिर्फ गाली दी है. हमें गाली की राजनीति नहीं करनी है. आपने सरकार बदली तो सब बर्बाद हो जाएगा. बता दें कि चुनाव आयोग ने आज ही दिल्ली में विधानसभा चुनाव का ऐलान कर दिया है. दिल्ली में 8 फरवरी को मतदान होगा, जबकि 11 फरवरी को मतगणना होते ही दिल्ली की सत्ता का फैसला हो जाएगा.