नई दिल्ली: निर्वाचन आयोग ने अपने पूर्व वरिष्ठ अधिकारियों में से एक विनोद जुत्शी को दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए तत्काल प्रभाव से विशेष सामान्य पर्यवेक्षक नियुक्त किया है. आयोग के एक प्रवक्ता ने बताया कि चुनाव इकाई ने गुरुवार को मुख्य सचिव, पुलिस आयुक्त, दिल्ली के मुख्य निर्वाचन अधिकारी और दिल्ली सरकार के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ चुनाव तैयारियों के आकलन के लिए विशेष समीक्षा बैठक की. Also Read - Maharashtra Gram Panchayat Chunav Result 2021: भाजपा का दावा-मिली सबसे बड़ी जीत, होंगे सबसे ज्यादा सरपंच

  Also Read - Cow Drinks Liquor Viral News: पानी समझकर शराब पी गईं गायें, फिर जो हुआ उसे जान दंग रह गए लोग

उन्होंने बताया कि आयोग को राष्ट्रीय राजधानी में आठ फरवरी को स्वतंत्र, निष्पक्ष और शांतिपूर्ण चुनाव कराने के लिए सभी आवश्यक प्रबंध किए गए हैं. प्रवक्ता ने यह भी कहा कि निर्वाचन आयोग ने विनोद जुत्शी (निर्वाचन आयोग के पूर्व उप निर्वाचन आयुक्त) को दिल्ली चुनाव के लिए तत्काल प्रभाव से विशेष सामान्य पर्यवेक्षक नियुक्त किया है.

Delhi Election 2020: दिल्ली विधानसभा चुनाव का प्रचार समाप्त, 8 फरवरी को मतदान

निर्वाचन आयोग ने दिल्ली चुनाव के लिए 31 जनवरी को पूर्व आईआरएस अधिकारी बी मुरली कुमार को विशेष व्यय पर्यवेक्षक तथा पूर्व आईपीएस अधिकारी मृणाल कांति दास को विशेष पुलिस पर्यवेक्षक नियुक्त किया था.