Delhi Assembly Election 2020: दिल्ली में मतदान जारी है, लेकिन रफ़्तार बेहद धीमी है. जोश हाई नहीं दिख रहा है. अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि आधा दिन निकल चुका है और अब तक 20 प्रतिशत मतदान भी नहीं हुआ है. चुनाव आयोग के मुताबिक दिल्ली में 12 बजे तक सिर्फ 15.68 प्रतिशत मतदान ही हुआ है. कई राजनीतिक हस्तियों ने वोट डाला है. वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने भी अपने मत का प्रयोग किया. दिल्ली की रहने वालें तापसी मुंबई से दिल्ली वोट डालने पहुंचीं.

Delhi Vidhan Sabha Chunav 2020 Live Updates: धीमी रफ़्तार, 1 बजे तक सिर्फ 19 प्रतिशत मतदान, 111 साल की बुजुर्ग ने डाला वोट

पोलिंग बूथ पर वह अपने परिवार के साथ वोट डालने पहुंचीं. तापसी अपनी मां, पिता और बहन के साथ मतदान करने पहुंचीं. मतदान के बाद की तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की और सवाल भी पूछा. तापसी ने पूछा कि पन्नू परिवार ने मतदान कर दिया है. क्या आपने किया? मुंबई से दिल्ली सिर्फ वोट डालने पहुंचीं तापसी पन्नू की ये तस्वीर वायरल हो रही है. लोग तापसी की तारीफ़ कर रही हैं कि वह मुंबई से दिल्ली वोट डालने के लिए आ गईं. वहीं, तापसी पन्नू की बात करें तो वह अपनी फिल्म ‘थप्पड़’ में नजर आने वाली हैं. फिल्म का ट्रेलर आ चुका है.

Delhi Elections 2020: केजरीवाल से लेकर आडवाणी तक ने डाला वोट, इन दिग्गजों ने यूं मनाया लोकतंत्र का पर्व

 

View this post on Instagram

 

‘Pannu Parivaar’ has voted. Have you ? #VoteDelhi #EveryVoteCounts

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए आज मतदान है. दिल्ली में पांच साल तक आम आदमी पार्टी की सरकार रही. 70 में से 67 सीटें जीतकर सीएम बने अरविंद केजरीवाल को भरोसा है कि एक बार फिर उन्हें जीत मिलेगी. दिल्ली चुनाव में मतदान के लिए खूब प्रचार कर अपील की जा रही थी, लेकिन अब तक दिल्ली में जोश नजर नहीं आ रहा है.