नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए मतदान को अब महज चार दिन बचे हैं. सभी राजनीतिक दल चुनाव प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज द्वारका में सार्वजनिक रैली को संबोधित करेंगे. वहीं केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह आज ही दिल्ली कैंट, पटेल नगर, तिमारपुर में रैलियों को संबोधित करेंगे. दिल्ली विधानसभा की 70 सीटों के लिये 8 फरवरी को मतदान होगा ।सोमवार को दिल्ली के कड़कड़डूमा में हुई रैली के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि दिल्ली के लोगों का दर्द क्या है ये साफ़ साफ़ दिखाई दे रही है. पीएम मोदी ने कहा कि ये दिल्ली में मेरी पहली जनसभा है. इससे पहले भी दिल्ली ने लोकसभा चुनाव में सभी सीटों को जिताकर आशीर्वाद दिया.

पीएम मोदी ने दिल्ली में हुई इस रैली में कई और मुद्दों का भी ज़िक्र किया. पीएम मोदी ने कहा कि 70 साल बाद आर्टिकल 370 हटाया गया. राम जन्मभूमि का फैसला 70 साल बाद आया. करतारपुर साहब कॉरिडोर पर काम भी 70 साल बाद बाद हुआ. भारत बांग्लादेश बॉर्डर का विवाद 70 साल बाद सुलझ पाया. गौरतलब है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिये प्रचार कार्य छह फरवरी को शाम 5 बजे समाप्त हो रहा है.

पीएम मोदी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) जो कहती है वो करती है. भारतीय जनता पार्टी जिसके लिए देश का हित देश के लोगों का हित सबसे ऊपर है. इसलिए देश को दिल्ली (Delhi) को बदलने के लिए दिल्ली के लोगों को वोट करना है. दिल्ली में देश के अलग अलग रंग दिखते हैं. यहां के लोग सकारात्मक हैं. सोच सकारात्मक है. दिल्ली देश की धरोहर है. वोट के लिए वादे किये जाते थे, लेकिन समस्या को सुलझाता कोई नहीं था. हम दशकों पुरानी समस्याएं सुलझा रहे हैं. अवैध कॉलोनियों को स्थाई किया. लोगों को सरकारी बुलडोजर की चिंता रहती थी. इस चिंता से मुक्ति मिली. अब उन्हें पक्का घर मिलेगा. झुग्गी में रहने वालों को पक्का घर भी मिलेगा. ऐसा घर जिसमें टॉयलेट, पानी मिलेगा. और पानी ऐसा जो शुद्ध भी होगा. 2022 तक हमने हर गरीब को पक्का घर देने का सपना पूरा करेंगे.