Delhi Assembly Election 2020: दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के लिए भाजपा ने अपने 10 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी है. भाजपा के एक उम्मीदवार का नाम इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. भाजपा ने हरि नगर विधानसभा सीट से तजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tajinder Pal Singh Bagga) का नाम आगे किया है. बग्गा दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता हैं व भाजपा कार्यकर्ता के रूप में उन्हें काफी ख्याती भी हासिल है. बता दें कि बग्गा के उनके बयानों के लिए भी जाना जाता है.

तजिंदर पाल सिंह बग्गा के हरिनगर से चुनाव लड़ने का ऐलान होते ही ट्विटर पर यह ट्रेंड करने लगा. ट्विटर पर #baggaforharinagar फिलहाल नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा हैं. ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि बग्गा ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ऑडियो सॉन्ग शेयर किया है जिसमें बग्गा के लिए बग्गा-बग्गा हर जगह गाना है. इस पोस्ट को शेयर कर बग्गा ने कैप्शन दिया –  हाउज द जोश. बता दें इस पोस्ट को अब तक हजारों लोग लाइक और शेयर कर चुके हैं. यही वजह है कि ट्विटर पर बग्गा नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहे हैं. हालांकि इस दौरान कुछ लोग बधाई दे रहे हैं तो कुछ लोग ट्रोल करने में जुटे हुए हैं. बता दें कि बग्गा पार्टी के प्रवक्ता होने के साथ-साथ भाजपा के लिए बतौर कार्यकर्ता भी काम करते दिख जाते हैं.

यही नहीं नई दिल्ली विधानसभा सीट से एक और चौकाने वाला नाम सामने आया है. यहां सीएम अरविंद केजरीवाल के सामने भाजपा ने दिल्ली युवा मोर्चा के अध्यक्ष सुनील यादव को टिकट दिया है. बता दें कि सुनील यादव ने जिलाध्यक्ष से युवा मोर्चा अध्यक्ष तक बन चुके हैं. इस बात के सामने आते ही केजरीवाल ने तंज कसते हुए कहा कि भाजपा अब सरेंडर कर चुकी है.