Priyanka Gandhi Congress-23-46986-5

दिल्ली विधानसभा चुनाव के मतगणना को ८ बजे से शुरूवात हुई। कांग्रेस पार्टी शुरूवाती से ही पिछाडी पें थी। और अब १० बजे तक दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजों को देख कर पुरा चित्र साफ हो रहा है। दिल्ली के दिल में अब भी आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ही है। शुरूआती रूझानों में आप ने भाजपा को पछाड दिया है तो वही कांग्रेस तो एक दम से साफ हो गया है।

सुबह से पुरी दिल्ली कार्यकर्ताओं से भरी थी। लेकिन कांग्रेस दफ्तर में शांती पडी हुई थी। लेकिन जिस तरह दिल्ली विधानसभा चुनाव का परिणाम सामने आता गया कांग्रेस कार्यकर्ता प्रियंका गांधी को लाने की मांग करने लगे। कांग्रेस कार्यकर्ता प्रियंका गांधी के पोस्टर लेकर कांग्रेस कार्यालय पहुंचे और प्रियंका को पार्टी में आगे लाने की मां की।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नारा लगाया चापलूसों कुछ तो शरम करो, कांग्रेस पर रहम करो। गौरतलब है कि इससे पहले भी कई बार मांग उठ चुकी है कि कांग्रेस की बागडोर अब प्रियंका गांधी के हाथ सौंप देनी चाहिए।

१५ सालों तक कांग्रेस की सरकार थी। लेकिन जैसे ही मोदी लेहर आयी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पिछाडी पे था। लोकसभा चुनाव के साथ ही साथ विधानसभा चुनाव में भाजप की सरकार था। लेकिन दिल्ली के जनता को फिरसे आम आदमी पार्टी की सरकार चाहिए।

कांग्रेस के इन बदलते दिनों राहुल गांधी के नेतृत्व पर आशंका जताई गयी। इसलिए इतनी हार होने के बाद फिरसे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रियंका गांधी को लाने की मांग की है।