दिल्‍ली: राजधानी में लूट की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. मध्‍य दिल्‍ली के रंजीत नगर इलाके में एक कलेक्‍शन कंपनी की कैश वैन पर फायरिंग कर बाइक सवार बदमाशों ने 39 लाख रुपये लूट लिए. घटना बुधवार सुबह की बताई गई है. पुलिस ने केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है.

सहयोगी वेबसाइड डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना बुधवार सुबह 10:30 बजे मध्‍य दिल्‍ली के रंजीत नगर इलाके की है. रंजीत नगर स्थित सत्यम कॉम्प्लेक्स में ग्री एसोसिएट नाम से कलेक्शन कंपनी का ऑफिस है. कंपनी शराब की दुकानों से रुपये लेकर बैंक में जमा कराती है. बुधवार सुबह ठेकों से जमा 39 लाख रुपये लेकर कलेक्‍शन वैन विवेक विहार स्थित बैंक जा रही थी. वैन में चालक के अलावा कंपनी के कर्मचारी अनिल कुमार (27), मोहम्मद अरशद (44), प्रवीण कुमार (45) और भूपेंद्र शर्मा (2 9) मौजूद थे. जब कैश वैन शादीपुर नाले के पास नारायणा रोड के पास पहुंची तो बाइक सवार तीन बदमाशों ने वैन को ओवरटेक कर रुकवा लिया और फायरिंग करने लगे. इसके बाद उन्‍होंने चारों कर्मचारियों को वैन से नीचे उतारा और बैग में रखे 39 लाख रुपये लेकर फरार हो गए.

बीटेक छात्र चाइनीज डिवाइस की मदद से ATM से उड़ाते थे पैसे, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

सीसीटीवी कैमरों की फुटेज निकाल रही पुलिस
पुलिस के मुताबिक, लूटपाट की इस घटना में किसी जानकार का हाथ होने की आशंका जताई जा रही है. ऐसे में पुलिस कंपनी में काम करने वाले दूसरे कर्मचारियों की फोन डिटेल भी निकाल रही है, ताकि वारदात का खुलासा किया जा सके. साथ ही पुलिस वैन के रूट में पड़ने वाले सीसीटीवी कैमरों की भी फुटेज निकाल रही है, ताकि बदमाशों की पहचान हो सके.