नई दिल्ली. बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने गुरुवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. स्वामी ने केरजीवाल को सीधे-सीधे नक्सली कहा है. उन्होंने सवाल खड़ा किया, ममता बनर्जी, एकडी कुमारस्वामी, चंद्रबाबू नायडू और पिनरई विजयन ने उन्हें क्यों सपोर्ट किया? Also Read - बर्ड फ्लू के सैंपल निगेटिव आते ही दिल्ली नगर निगमों ने पोल्ट्री फॉर्म किए ओपेन, मांस की बिक्री भी शुरू

बता दें कि केजरीवाल और उनके मंत्री दिल्ली में आईएएस अधिकारियों के अघोषित हड़ताल के खिलाफ लेफ्टिनेंट जनरल के घर पर (राज निवास) पर 9 दिन तक धरने पर बैठे थे. वहीं, उनका दूसरा मुद्दा राशन का था.

बता दें कि उच्चतम न्यायालय ने केजरीवाल और उनके मंत्रियों द्वारा गवर्नर ऑफिस के अंदर दिए जा रहे धरने को असंवैधानिक करने का निर्देश दिए जाने के लिए दायर याचिका पर शीघ्र सुनवाई से इनकार कर दिया था.

वहीं, केजरीवाल के धरने के दौरान ही पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, केरल के सीएम पिनराई विजयन, कर्नाटक के सीएम एचडी कुमारस्वामी और आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू केजरीवाल को समर्थन देने उनके पास पहुंचे थे. उन्होंने राज्य में संवैधानिक संकट बताया था. वहीं, दूसरी क्षेत्रीय पार्टियों ने भी केजरीवाल को समर्थन दिया था.