नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल बुधवार को रामनाथपुरम में अभिनेता कमल हासन की पार्टी लॉन्च में शामिल होंगे. कमल 21 फरवरी को इस पार्टी की घोषणा करने वाले हैं और इस इवेंट में कई हस्तियों के शामिल होने की संभावनाएं जताई जा रहीं हैं. पार्टी की घोषणा के बाद कमल रामानाथपुरम से एक यात्रा की शुरुआत करेंगे और मदुरै, डिंडिगुल और शिवगंगा भी जाएंगे. Also Read - राहुल गांधी की नाराजगी को भी कमलनाथ ने नहीं दी 'तवज्जो', 'आइटम' वाले बयान पर माफी मांगने से इनकार

बता दें कि इससे पहले साउथ से सुपरस्टार रजनीकांत भी राजनीतिक पार्टी की घोषणा कर चुके हैं उनकी पार्टी आगामी तमिलनाडु विधानसभा की सभी 234 सीटों पर चुनाव भी लड़ेगी. रजनीकांत और कमल हासन ने बीते रविवार को चेन्नई में एक-दूसरे से मुलाकात भी की. ऐसे में भले ही दोनों इसे एक औपचारिक मुलाकात बता रहे हैं, लेकिन तमिलनाडु के राजनीतिक गलियारे में इसने हलचल मचा दी है. रजनीकांत इससे पहले भी कमल हासन के साथ गठबंधन का संकेत दे चुके हैं. Also Read - कमलनाथ के 'आइटम' वाले बयान को राहुल गांधी ने बताया दुर्भाग्यपूर्ण, कहा- 'मुझे इस तरह की भाषा पसंद नहीं'

रजनीकांत ने कहा कि वह अपने दोस्त हासन के लिए दैवीय आशीर्वाद की प्रार्थना करते हैं और उनके राजनीतिक प्रयास में सफलता की कामना करते हैं. उन्होंने कहा कि सिनेमा में उनकी और हासन की भिन्न-भिन्न शैलियां है. यह इस बात का संकेत है कि राजनीति में भी उनके रास्ते अलग होंगे.

रजनीकांत से मुलाकात के बाद कमल हसन ने कहा, हमारी मुलाकात कोई राजनीतिक नहीं, सिर्फ औपचारिक थी. मैं उन्हें राजनीतिक टूर के बारे में जानकारी देने आया था. उन्होंने मुझे इस सफर के लिए शुभकामनाएं दी. हासन ने डीएमके चीफ करुणानिधि से भी मुलाकात की थी.

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले हासन ने कहा था कि अगर रजनीकांत का रंग ‘भगवा’ है तो उन दोनों के बीच गठबंधन की संभावना नहीं है. ‘भगवा’ से हासन का तात्पर्य भाजपा से है. रजनीकांत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अच्छे समीकरण हैं. रजनीकांत से यहां उनके पोएस गार्डन निवास पर मिलने के बाद हासन ने कहा कि वह बड़े पर्दे पर लोगों के चहेते से मिले, क्योंकि वह उनसे मिल रहे हैं जो उन्हें (मुझे) पसंद हैं.