नई दिल्लीः दक्षिण-पश्चिमी दिल्ली के पालम गांव में एक समारोह के दौरान डीजे बजाने को लेकर विवाद हो गया. इसके बाद गुस्‍साए डीजे मालिक ने नाबालिग सहित दो लोगों को गोली मार दी. गोली लगने से दोनों घायल हो गए. पुलिस ने दोनों को अस्‍पताल पहुंचाया, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. घटना के बाद पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में ले लिया, जबकि मुख्‍य आरोपी फरार हो गया.

जानकारी के मुताबिक, घटना दक्षिण-पश्चिमी दिल्ली के पालम गांव में रविवार रात को हुई. यहां पर बडि़याल मोहल्ला के रहने वाले महेश शर्मा के यहां कुआं पूजन का कार्यक्रम था. इसके लिए गांव की कच्ची चौपाल में डीजे लगवाया गया था. रात 10 बजे डीजे चला रहे अक्षय ने डीजे बंद कर दिया. मगर महेश के रिश्तेदार मोहित ने डीजे शुरू करने को कहा. इस पर अक्षय ने इनकार कर दिया. इसे लेकर अक्षय और मोहित में विवाद हो गया. झगड़ा बढ़ने पर अक्षय ने डीजे मालिक अमित उर्फ मोनू को फोन कर बुला लिया. इसके बाद मोनू ने मोहित को समझाकर वहां से भेज दिया.

मुरादाबाद में दो बुजुर्ग सगी बहनों की हत्या, किराये के मकान में रहती थीं एक साथ

पुलिस ने तीन आरोपियों को दबोचा
पुलिस ने बताया कि इसके बाद मोहित कुछ देर बाद शैंकी व तुषार के साथ वापस कार्यक्रम स्‍थल पर आया और तीनों ने मोनू की पिटाई कर दी. इस पर मोनू ने अपने भाई संजय को फोन कर बुला लिया. संजय ने पिस्तौल से शौंकी और तुषार को गोली मार दी. घटना में शैंकी भारद्वाज (23) और तुषार भारद्वाज (16) घायल हो गए. उन्होंने बताया कि डीजे अक्षय (19), उसके नियोक्ता अमित शर्मा (29) और उसके भाई आशीष शर्मा (23) को गोली चलाने को लेकर गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.