नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के शाहीन बाग और अन्य स्थानों पर संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन पर बरसते हुए दिल्ली भाजपा के नेता कपिल मिश्र ने गुरुवार को अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव को भारत पाकिस्तान के बीच मुकाबले जैसा करार दिया है. अरविंद केजरीवाल सरकार में मंत्री रह चुके कपिल मिश्र दिल्ली के मॉडल टाउन से भाजपा उम्मीदवार हैं. Also Read - Kerala Election: क्या मेट्रोमैन Sreedharan नहीं होंगे केरल में CM पद के उम्मीदवार? जानें केंद्रीय मंत्री ने क्या कहा....

  Also Read - VIDEO: TMC से BJP में शामिल होने के बाद मंच पर ही 'उठक-बैठक' करने लगे नेता, वजह भी बताई

एक के बाद एक ट्वीट करते हुए कपिल मिश्र ने दावा किया कि आठ फरवरी को दिल्ली में भारत बनाम पाकिस्तान होगा. 8 फरवरी को दिल्ली की सड़कों पर हिंदुस्तान और पाकिस्तान का मुकाबला होगा. उन्होंने आरोप लगाया कि पाकिस्तान की एंट्री शाहीन बाग में हो चुकी हैं और दिल्ली में छोटे छोटे पाकिस्तान बनाये जा रहे हैं. भाजपा नेता ने ट्वीट में आरोप लगाया कि शाहीन बाग, चांद बाग, इंद्रलोक में देश का कानून नहीं माना जा रहा है और पाकिस्तानी दंगाइयों का दिल्ली की सड़कों पर कब्जा है. भाजपा उम्मीदवार ने एक अन्य ट्वीट में दावा किया कि आठ फरवरी के चुनाव में भाजपा दिल्ली में जीत रही है, डंके की चोट पर और 11 फरवरी 2020, सुबह 11 बजे तक घुँघरू सेठ (दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल) का इस्तीफा हो जाएगा.

Delhi Election 2020: भाजपा ने जारी की 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट, सनी देओल का नाम भी शामिल

कपिल मिश्र का मुकाबला आम आदमी पार्टी के विधायक अखिलेशपति त्रिपाठी से
उन्होंने कहा कि जमीन पर हूँ, भाजपा संगठन और कार्यकर्ताओं की मजबूती देखने के बाद लिख रहा हूँ. कोई पेड सर्वे, महंगे विज्ञापन, बिके हुए इंटरव्यू केजरीवाल को नहीं बचा सकते. आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता को केजरीवाल ने 2017 में मंत्री पद से हटा दिया था. पिछले साल मिश्र दल बदल कानून के तहत वह अयोग्य करार दिये गए. विधानसभा चुनाव में कपिल मिश्र का मुकाबला आम आदमी पार्टी के विधायक अखिलेशपति त्रिपाठी के साथ है.