नई दिल्लीः दिल्ली के कराड़ी में कपड़े के गोदाम में आग लग गई. गोदाम में यह आग रात साढ़े बारह बजे के करीब लगी. जानकारी के मुताबिक इस घटना में नौ लोगों की मौत हो गई है जबकि कई अन्य लोग घायल हो गए हैं. दिल्ली में आग लगने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. पिछले एक महीने में यह तीसरा मौका है जब दिल्ली को आग ने अपनी चपेट में लिया है.

गोदाम में आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि शार्ट शर्किट के कारण आग लगी है. गोदाम में आग सबसे पहले फर्स्ट फ्लोर में लगी. यहां पर गोदाम के कर्मचारी उस वक्त सो रहे थे.

दमकल विभाग के एक अधिकारी के मुताबिक हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है. रात 12 बजे के बाद हुई इस अग्निकांड की चपेट में करीब 12-15 लोग आ गए थे. आग की घटना की जानकारी मिलते ही दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और कड़ी मश्कक्त के बाद आग पर काबू पाया गया.

आपको बता दें कि दिसंबर माह में यह तीसरी बड़ी घटना है जिसमें लोगों ने आग की चपेट में आकर अपनी जान गवाई है. महीने के शुरुआत में ही दिल्ली के अनाज मंडी में भीषण आग लगी थी और इसमें कुल 44 लोगों ने जान गवाई थी. इसके बाद दिल्ली के एक लकड़ी के गोदाम में आग लग गई थी और अब इस बार कपड़े के गोदाम को आग ने अपनी आगोश में लिया है. आग की इतनी घटनाओं के बाद भी प्रशासन चेत नहीं रहा है.