नई दिल्ली: उत्तर-पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर इलाके में सोमवार रात चार मंजिला एक इमारत ढह गई. कई लोगों के मलबे में फंसे होने की आशंका है. मिली जानकारी के मुताबिक, न्‍यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, दो लोगों  की मौत हो गई है, जबकि कई लोग घायल हैं. इन घायलों को अस्‍पताल भेजा गया है.

पुलिस उपायुक्त (पूर्वात्तर) अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि बचाव अभियान के दौरान पांच लोगों को मलबे से बाहर निकाला गया और उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. डॉक्‍टरों ने वहां मोनी (21) और मोहम्मद यासीन (65) को मृत घोषित कर दिया. अन्य दो घायलों अरमान (33) और शाहजां बेगम (33) का इलाज जारी है. वहीं, शमसुद्दीन (45) को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई. डीसीपी ने कहा कि आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच जारी है.

दिल्ली दमकल सेवा के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इमारत ढहने की सूचना रात 11.29 बजे मिली, जिसके बाद छह दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया. उन्होंने बताया कि मलबे के नीचे कई लोगों के फंसे होने की आशंका है.

स्थानीय लोगों की मदद से वहां राहत और बचाव कार्य जारी है. दिल्‍ली पुलिस की टीमें और मेडिकल टीमें भी घटनास्‍थल पर मौजूद हैं.